1. हिन्दी समाचार
  2. BCCI की कड़ी टिप्‍पणी, ओछी हरकतों से पांड्या बन सकते हैं फिक्सिंग माफियाओं का निशाना

BCCI की कड़ी टिप्‍पणी, ओछी हरकतों से पांड्या बन सकते हैं फिक्सिंग माफियाओं का निशाना

Bcci Treasurer Anirudh Chaudhry Says Hardik Pandya Type Loose Talk Could Make Him Target Of Fixing Syndicates

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के द्वारा दिए गए पर बयान अब बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी निशाना साधा है। अनिरुद्ध चौधरी का मानना है कि हार्दिक पंड्या की ओछी बातों से वह मैच फिक्सिंग माफिया का निशाना बन सकते हैं जो ‘मोहपाश’ में फंसाने के लिए भी जाने जाते हैं। पांड्या और उनके साथी केएल राहुल को चैट शो ‘काफी विद करण’ में महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणियों के लिए निलंबन झेलना पड़ सकता है।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

उन्होंने कहा, ‘आईसीसी भ्रष्टाचार निरोधक अधिकारी पहली चेतावनी खिलाड़ियों को ‘मोहपाश’ जैसी स्थिति से बचने के लिए देते हैं और कार्यक्रम में की गई टिप्पणियों से लगता है कि ये खिलाड़ी इसमें फंस सकते हैं। ’ इस बीच सीओए प्रमुख विनोद राय ने भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल पर टीवी शो के दौरान महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी के लिए गुरुवार को 2 वनडे मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की।

समिति की सदस्य और पूर्व महिला क्रिकेटर डायना इडुल्जी ने यह मामला बीसीसीआई की विधि शाखा के पास भेजा है। पंड्या की टिप्पणी को महिला विरोधी और ‘सेक्सिस्ट’ करार दिया गया और इनकी आलोचना होने लगीं जिससे सीओए को बुधवार को उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करने के लिए बाध्य होना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...