B’day Special- 29 साल की हुई प्राची देसाई…खूबसूरत और हॉट तस्वीरें देखिए

6

Bday Special 29 Years Old Prachi Desai See Beautiful And Hot Pictures

टीवी सीरियल से बॉलीवुड में कदम रखने वाली प्राची देसाई आज अपना 29 वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्टिंग में प्राची के करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल ‘कसम से’ से हुई थी। इस सीरियल में ‘बानी’ के किरदार से प्राची घर-घर पहचानी जाने लगी थी।

प्राची देसाई ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ में नजर आईं जिसमें उनके ऑपोजिट इमरान हाशमी थे। इसके बाद उन्हें गोवा टूरिजम ने अपना ब्रैंड अंबेसेडर बनाया।

स्टार प्लस के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी ‘ में प्राची ने दो दिनों के लिए कैमियो भी किया था।

2008 में प्राची को ‘फरहान अख्तर’ की फिल्म ‘रॉक ऑन’ में काम करने का मौका मिला। इसके बाद प्राची ‘लाइफ पार्टनर’, ‘वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई’ में भी नजर आई।

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बोल बच्चन बोल’ में उन्हें बड़ा किरदार निभाने का मौका मिला। प्राची 2013 में ‘आई मी और मैं’, 2014 में ‘पुलिसगिरी’ में दिखाई दी। ‘एक था विलेन’ में उन्होंने पहला आइटम डांस किया था। प्राची ‘अज़हर’ फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं, जो सफल रही।

अवॉर्ड्स

2006 में प्राची को ‘नए चेहरे’ के लिए ‘इंडियन टेली अवार्ड’ और ‘बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड’ मिला।

2007 में भी प्राची को ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ के लिए ‘इंडियन टेली अवार्ड’ और ‘सैनसुई टेलीविजन अवार्ड’ मिला।

2008 में ‘सैनसुई टेलीविजन’ का ‘बेस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस’ का अवार्ड और ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ के लिए ‘द ग्लोबल इंडियन टीवी एक्ट्रेस’ अवार्ड मिला।

2009 में ‘इंडियन टेली अवार्ड’ मिला।

2011 में ‘सपोर्टिंग रोल’ में ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ की श्रेणी के लिए ‘अप्सरा अवार्ड’ और ‘आइफा अवार्ड फॉर बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस’ अवार्ड मिला।

टीवी सीरियल से बॉलीवुड में कदम रखने वाली प्राची देसाई आज अपना 29 वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्टिंग में प्राची के करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल 'कसम से' से हुई थी। इस सीरियल में 'बानी' के किरदार से प्राची घर-घर पहचानी जाने लगी थी। प्राची देसाई 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' में नजर आईं जिसमें उनके ऑपोजिट इमरान हाशमी थे। इसके बाद उन्हें गोवा टूरिजम ने अपना ब्रैंड अंबेसेडर बनाया। स्टार प्लस के शो 'कसौटी ज़िन्दगी '…