1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दाढ़ी काटने का मामला: ट्विटर इंडिया के एमडी के खिलाफ SC पहुंची योगी सरकार

दाढ़ी काटने का मामला: ट्विटर इंडिया के एमडी के खिलाफ SC पहुंची योगी सरकार

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार कर्नाटक हाईकोर्ट के फैसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची है। गाजियाबाद में बुजुर्ग से मारपीट के वायरल वीडियो के मामले में कनार्टक हाईकोर्ट ने ट्विटर के प्रबंध निदेशक मनीष महेश्वरी को संरक्षण देने का फैसला सुनाया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार कर्नाटक हाईकोर्ट के फैसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची है। गाजियाबाद में बुजुर्ग से मारपीट के वायरल वीडियो के मामले में कनार्टक हाईकोर्ट ने ट्विटर के प्रबंध निदेशक मनीष महेश्वरी को संरक्षण देने का फैसला सुनाया था।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav Net Worth : सत्ता के माहिर खिलाड़ी मुलायम सिंह यादव जानें कितनी संपत्ति के हैं मालिक?

इसके बाद अब उत्तर प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का रूख किया है। हालांकि इससे पहले मनीष माहेश्वरी ने अपनी ओर से सुप्रीम कोर्ट में एक कैविएट याचिका भी दायर कर रखा है। इसका मतलब यह हुआ है कि मनीष माहेश्वरी के पक्ष को सुने बगैर सुप्रीम कोर्ट उत्तर प्रदेश सरकार की अपील पर सुनवाई पर कोई आदेश पारित नहीं करेगी।

बता दें कि इस मामले पर कर्नाटक हाईकोर्ट ने ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगा रखी है। बता दें कि 24 जून को कर्नाटक हाईकोर्ट ने गाजियाबाद में लोनी पुलिस द्वारा दर्ज एक प्राथमिकी में माहेश्वरी को गिरफ्तारी से सुरक्षा प्रदान की थी।

 

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...