Video: खाना चोरी के जुर्म में बच्चे को पहले पीटा फिर जिंदा जलाया

Beat And Burn Boy To Death As Punishment For Stealing Food In Nigeria





नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आजकल एक बेहद दर्दनाक और मार्मिक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चे को महज खाना चोरी के जुर्म में बेदर्दी से पीटा गया और बाद में जिंदा जला दिया गया। झुलसे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गयी। मामला नाइजीरिया के लागोस का है। बच्चे की उम्र 15 साल बताई जा रही है।




इस वीडियो में बच्चे को बुरी तरह सड़क के किनारे पर बैठाकर बुरी तरह पीटा जाता है और आस-पास काफी सारे लोग इकठ्ठा होते हैं लेकिन कोई भी उसे बचाने की कोशिश नहीं करता। ये घटना देश के सबसे बड़े शहर माने जाने वाले लागोस के बदाग्री डिस्ट्रिक्ट की है।




वीडियो में बच्चा लगातार माफी मांगता नजर आ रहा है। पास में खड़े एक शख्स ने बच्चे के गले में टायर डाल दिया। इसके बाद इसी टायर पर तेल डालकर बच्चे को जिंदा आग लगा दी गई, जिसमें झुलसकर उसकी मौत हो गई। वहीं नाइजीरिया के लोग इस घटना को सही कदम ठहरा रहे है। हालांकि अभी तक इस मामले पर पुलिस का कोई भी बयान सामने नहीं आया है।




ये है वीडियो–
https://www.youtube.com/watch?v=NUGtyq_aKhI



नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आजकल एक बेहद दर्दनाक और मार्मिक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चे को महज खाना चोरी के जुर्म में बेदर्दी से पीटा गया और बाद में जिंदा जला दिया गया। झुलसे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गयी। मामला नाइजीरिया के लागोस का है। बच्चे की उम्र 15 साल बताई जा रही है। इस वीडियो में बच्चे को बुरी तरह सड़क के किनारे पर बैठाकर बुरी तरह पीटा जाता है और आस-पास…