1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आज भी ये सेलिब्रिटीज छुपाते हैं अपना सरनेम, नहीं पता होगी इसके पीछे की वजह

आज भी ये सेलिब्रिटीज छुपाते हैं अपना सरनेम, नहीं पता होगी इसके पीछे की वजह

 बॉलीवुड के कई स्टार्स के लिए उनका सरनेम उनके ब्रांड जैसा है। जैसे खान, बच्चन, कपूर आदि पर सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटिज को अपने सरनेम से इतना प्यार नहीं होता।  कई सेलिब्रिटिज ऐसे हैं जो अपने नाम के पीछे कभी अपना सरनेम नहीं लगाते।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Because Of This This Bollywood Actress Still Hides Her Surname

नई दिल्ली: बॉलीवुड के कई स्टार्स के लिए उनका सरनेम उनके ब्रांड जैसा है। जैसे खान, बच्चन, कपूर आदि पर सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटिज को अपने सरनेम से इतना प्यार नहीं होता।  कई सेलिब्रिटिज ऐसे हैं जो अपने नाम के पीछे कभी अपना सरनेम नहीं लगाते। कुछ सेलेब्स ने अपना सरनेम विभिन्न ज्योतिषीय कारणों से हटाया तो कुछ ऐसे भी हैं जो अपना सरनेम सिर्फ इसलिए नहीं इस्तेमाल करते क्योंकि वह उनके नाम के साथ मेल नहीं खाता।

पढ़ें :- रेखा राज बब्बर की थ्रोबैक तस्वीर ने मचाया तहलका, राम गोपाल बोले- ये कौन लड़का है...

रेखा

आज भी रेखा की गिनती बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्टरेज में होता है। अपने जमाने की रेखा सबसे हॉट हिरोइन हुआ करती थीं पर उन्हें लगा की उनका पूरा नाम उनकी छवि के साथ मेल नहीं खाता इसलिए उन्होंने अपने आप को सिर्फ रेखा के नाम से पहचाना जाना मंजूर किया। रेखा का पूरा नाम भानूरेखा गणेशन है।

काजोल

काजोल के पिता का नाम शोमु मुखर्जी है और उनकी मां मशहूर अभिनेत्री तनुजा है। तनुजा का पूरा नाम तनुजा समर्थ था। काजोल ने अपने माता पिता के बीच मतभेद के चलते अपने नाम के पीछे कभी अपना सरनेम नहीं लगाया। वैसे पिता के नाम पर उनका सरनेम मुखर्जी होना चाहिए। उनकी बहन तनिशा मुखर्जी अपने नाम के पीछे सरनेम लगाती हैं। अपनी शादी के 16 साल बाद फिल्म दिलवाले में काजोल ने अपने नाम के साथ अपने पति का सरनेम देवगन जोड़ा था।

पढ़ें :- Birthday Special: 50 साल के हुए छोटेमिया, गोविंदा की इन गलतियों ने बिगाड़ा उनका करियर

तब्बू

इस सदाबहार एक्ट्रेज का पूरा नाम तब्बशुम हाशमी है। पर तब्बु को अपना नाम काफी बड़ा लगता था इसलिए उन्होंने अपने नाम को छोटा कर तब्बु रख लिया जो की छोटा के साथ-साथ प्यारा भी है।

गोविंदा

कॉमेडी फिल्मों में गोविंदा का कोई सानी नहीं। गोविंदा अपने निक नेम ची ची से पुकारा जाना पसंद करते हैं पर कभी भी अपना पूरा नाम नहीं इस्तेमाल करते। बहुत कम लोग ही यह जानते हैं कि गोविंदा का पूरा नाम गोविंद अरुण अहुजा है।

पढ़ें :- KRK ने गोविंदा के बाद अर्जुन कपूर का किया धन्यवाद, कहा- आप ही असली मर्द हैं जो...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X