बीच सड़क युवती ने सिखाया मनचले को सबक, तमाशबीन बनी रही पुलिस

Beech Sadak Yuwati Ne Manchale Ko Sikhaya Sabak Tamashbin Bani Rahi Police

मुजफ्फरनगर। सीएम योगी के लाख प्रयासो के बाद भी यूपी मे महिलाओं के साथ सरेआम छेड़छाड़ की घटनाए कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब ऐसा ही एक नया मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है जहां एक मनचला सरेआम एक युवती को छेड़ रहा था। हद तो तब हो गयी जब वहां मौजूद प्रशासान मात्र और मात्र मूक दर्शक बनी रही। जिसके बाद पीड़िता ने मनचले को सबक सिखाने खातिर खुद ही एक्शन लेते हुये मनचले की जमकर धुनाई कर दी।



दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र का है। जहां एक अकेली युवती बाज़ार समान लेने गयी थी। अकेली युवती को पाकर एक मनचला उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। पहले तो युवती इग्नोर करती रही लेकिन जब पानी सिर के ऊपर निकाल गया तो पीड़िता ने खुद एक्शन लेते हुए मनचले की सारे बाज़ार में धुनाई कर डाली। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो घटना स्थल पर पुलिस पहले से ही मौजूद थी लेकिन युवती से होकर सरेआम हो रहे छेड़छाड़ पर एक्शन लेने का बजाय दर्शक बनी रही। इस बात से क्षुब्ध होकर पीड़िता ने मनचले को खुद ही सबक सिखाने का वीणा उठाया और जमकर धुनाई कर डाली। जिसके बाद पुलिस से मनचले को हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया हैं।




इस घटना पर पुलिस की माने तो मामला छेड़खानी का हैं। मनचले से परेशान होकर लड़की ने उसे पीटा। आरोपी को शांति भंग करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है।

मुजफ्फरनगर। सीएम योगी के लाख प्रयासो के बाद भी यूपी मे महिलाओं के साथ सरेआम छेड़छाड़ की घटनाए कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब ऐसा ही एक नया मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है जहां एक मनचला सरेआम एक युवती को छेड़ रहा था। हद तो तब हो गयी जब वहां मौजूद प्रशासान मात्र और मात्र मूक दर्शक बनी रही। जिसके बाद पीड़िता ने मनचले को सबक सिखाने खातिर खुद ही एक्शन लेते हुये मनचले की जमकर…