पत्नी और बहन में जो फर्क, वहीँ गाय और बकरी के मीट में: गिरिराज

Beef Versus Mutton Is Like Sister Versus Wife Giriraj Singh

नई दिल्ली: अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियो में बने रहने वाले भाजपा के मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं| गिरिराज सिंह ने कहा है कि किसी भी आदमी का अपनी पत्नी और बहन से अलग-अलग रिश्ता होता है। बिल्कुल यही अंतर गाय के मांस और बकरी के मांस में है।

गिरिराज सिंह ने यह भी कहा है कि जो लोग बकरे का मांस खाते हैं, अगर उन्हें कुत्ते का मांस दिया जाए तो क्या वो खा लेंगे? भारतीय लोग अपनी मां और बहन के साथ एक धार्मिक रिश्ता रखते हैं। हमें गोमाता के साथ भी वैसा ही रिश्ता रखना चाहिए।

जब गिरिराज से पूछा गया कि वह किसी आदमी के अपनी पत्नी के साथ रिश्ते को कैसे देखते हैं, तो उन्होंने कहा, “एक व्यक्ति के अपनी पत्नी और अपनी बहन के साथ जो रिश्ता होता है, उन दोनों की पवित्रता में अंतर होता है।” गौरतलब है कि इससे पहले गिरिराज सभी मोदी-विरोधियों को पाकिस्तान चले जाने का बयान दे चुके हैं।

नई दिल्ली: अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियो में बने रहने वाले भाजपा के मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं| गिरिराज सिंह ने कहा है कि किसी भी आदमी का अपनी पत्नी और बहन से अलग-अलग रिश्ता होता है। बिल्कुल यही अंतर गाय के मांस और बकरी के मांस में है।गिरिराज सिंह ने यह भी कहा है कि जो लोग बकरे का मांस खाते हैं, अगर उन्हें कुत्ते का मांस…