1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Alia-Ranbir से पहले ये जन्मों के बंधन में बंधा ये सितारा, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

Alia-Ranbir से पहले ये जन्मों के बंधन में बंधा ये सितारा, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

बॉलीवुड टाउन में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। जहां एक तरफ आलिया भट्ट और रणबीर की शादी की चर्चाएं सुर्खियों में हैं। वहीं इसी बीच एक और सेलिब्रिटी ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है। बाॅलीवुड की फेमस फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने बीते कल सोमवार को अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ सगाई की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Guneet Monga Sunny Kapoor Engagement: बॉलीवुड टाउन में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। जहां एक तरफ आलिया भट्ट और रणबीर की शादी की चर्चाएं सुर्खियों में हैं। वहीं इसी बीच एक और सेलिब्रिटी ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है। बाॅलीवुड की फेमस फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने बीते कल सोमवार को अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ सगाई की।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

आपको बता दें, अब गुनीत मोंगा और सनी कपूर की सगाई की तस्वीरें वायरल हो रही है ये तस्वीरें गुनीत मोंगा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। अगर हम इस कपल के लुक की बात करें तो गुनीत ब्लू साड़ी में बड़ी खूबसूरत लग रही हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से पूरा किया है। माथे पर बिंदी, मांग टीका, कड़े और झुमके उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इसी के साथ सनी व्हाइट शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। आप देख सकते हैं सामने आईं इन तस्वीरों में गुनीत बेहद खुश और प्यारी लग रही हैं। जी हाँ और अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए गुनीत ने कैप्शन में लिखा है- ‘कभी-कभी गलत ट्रेन आपको सही स्टेशन तक ले जाती है और वही पर आगे बढ़ते हुए मैंने अपने जीवनसाथी के रूप में सनी को पाया।’

इन तस्वीरों में अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती हुईं गुनीत ने यह भी बताया कि सगाई के दौरान उन्होंने अपनी मां की साड़ी पहनी थी। आप सभी देख सकते हैं फिल्म निर्माता की सगाई की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई कलाकार उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...