1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. फिल्मों में आने से पहले बहुत मोटी दिखती थी ये 5 एक्ट्रेस, नंबर 1 का वजन था 95 किलो

फिल्मों में आने से पहले बहुत मोटी दिखती थी ये 5 एक्ट्रेस, नंबर 1 का वजन था 95 किलो

Before Appearing In Films These 5 Actresses Looked Very Fat The Weight Of Number 1 Was 95 Kg

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड में आज ऐसी बहुत सारी खूबसूरत अभिनेत्रियां है जिनके हम दीवाने हैं आज बेहद ही खूबसूरत दिखने वाली यह अभिनेत्रियां किसी जमाने में बेहद मोटी हुआ करती थी लेकिन इन्होंने बहुत मेहनत की और खुद को सीट और पतला बनाया उसी वजह से आज ही बॉलीवुड की बड़े सेलिब्रिटी बन गई है आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं आइए जानते हैं उनके बारे में

पढ़ें :- सुपरहिट डेब्यू के बाद अचानक बॉलीवुड से गायब हुए ये 5 एक्टर, 4 को तो देखकर पहचानना भी मुश्किल

सोनम कपूर

सोनम कपूर आज के जमाने की बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत अभिनेत्री है. फिल्मों में आने से पहले यह बहुत मोटी हुआ करती थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब सोनम कपूर 12वीं क्लास में थी उस समय इनका वजन लगभग 95 किलो था. लेकिन अपनी मेहनत के दम पर आज इन्होंने बहुत ही फिट बॉडी बनाई है.

करीना कपूर खान

आज के जमाने में करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. फिल्मों में आने से पहले बहुत मोटी लेकिन बहुत क्यूट हुआ करती थी. इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2000 में करी थी. लेकिन फिल्मों में आने के लिए खुद के शरीर पर कड़ी मेहनत करनी पड़ी और खुद को फिट बनाना पड़ा.

पढ़ें :- इन 4 बॉलीवुड अभिनेताओं की बहनें हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 3 की बहन के बारे शायद ही होगा पता!

 

सोनाक्षी सिन्हा

 

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग से शुरुआत करी थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि आज फिट और खूबसूरत नजर आने वाली सोनाक्षी फिल्मों में आने से पहले बहुत मोटी दिखती थी. लेकिन इन्होंने मेहनत करके अपने शरीर का वजन कम किया और आज बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री बन गई है.

 

पढ़ें :- कभी अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से बॉलीवुड पर राज करती थी ये 7 मशहूर अभिनेत्रियाँ, फिल्मों से दूर आज ये काम करने को है मजबूर

आलिया भट्ट

 

आलिया भट्ट ने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में बड़ी पहचान बना ली है. फिल्मों में आने से पहले यह बहुत मोटी और क्यूट हुआ करती थी. फिल्मों में कैरियर बनाने के लिए खुद को फिट करना पड़ा और आज यह बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार बन गई है.

 

जरीन खान

 

पढ़ें :- ये हैं साउथ फिल्म जगत की टॉप 5 की बहनों की जोड़ी, एक हिट हुई तो दूसरी फ्लॉप!

जरीन खान ने बॉलीवुड में बहुत ही अच्छी शुरुआत करी थी. फिल्मों में आने से पहले यह बहुत ही मोटी दिखाई देती थी लेकिन इन्होंने खुद के ऊपर कड़ी मेहनत की और खुद को फैट से फिट बनाया. आज बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...