1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बारात जाने से पहले दोस्तों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, वजह जान मुंह रह जाएगा खुला का खुला

बारात जाने से पहले दोस्तों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, वजह जान मुंह रह जाएगा खुला का खुला

Before Going To The Wedding Friends Cut The Grooms Private Part Because The Life Will Remain Open

By आराधना शर्मा 
Updated Date

बागपत: उत्तरा प्रदेश मे अपराध मे मामले लगातार बढ़ते ही जा रहें हैं दरअसल, यूपी के बागपत में पैसों के लेनदेन के विवाद में एक युवक का गुप्‍तांग काटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित युवक के दोस्त ने अन्य दो साथियों से कहकर पहले उसे बंधक बनाया, फिर उसका गुप्तांग काटकर जंगल में छोड़कर फरार हो गए।

पढ़ें :- शोभायात्रा:धूमधाम से मनाया जा रहा माँ बनैलिया का 30वा वार्षिक उत्सव,नगर में बनाए गए सैकड़ों स्वागत द्वार

फिलहाल युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, जिसे उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि तीन दिन बाद ही युवक की शादी होनी वाली है। पूरा मामला शहर कोतवाली अंतर्गत ईदगाह मोहल्‍ले का है।

1 लाख रुपये पर हुआ विवाद 

यहां समीर नाम के एक युवक का अपने दोस्त परवेज के साथ 1 लाख रुपये को लेकर विवाद चल रहा था। समीर का आरोप है कि परवेज का नाम लेकर उसके पास दो युवक पहुंचे और पैसे देने के लिए दबाव बनाया, जिसे तत्काल देने के लिए उसने मना कर दिया। इसके बाद दोनों युवक उसे जबरन अपने साथ ले गए और जंगलों में ले जाकर उसका गुप्तांग काट दिया। घायल हालत में उसे जंगल में छोड़कर फरार हो गए।

किसी तरह समीर ने अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी। उसे गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर मेरठ में रिफर कर दिया गया है। डॉक्‍टरों के मुताबिक, युवक की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतवाल बागपत का कहना है कि आरोपियों को जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें :- कुर्की के आदेश के बाद नसीमुद्दीन और रामअचल राजभर ने कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...