शादी से पहले पंखुड़ी पाठक का ट्वीट बना चर्चा का विषय, कल शादी के बंधन में बंधेंगी

pankhuri pathak
शादी से पहले पंखुड़ी पाठक का ट्वीट बना चर्चा का विषय, कल सपा नेता अनिल यादव के साथ लेंगी सात फेरे

लखनऊ। कांग्रेस की मीडिया पैनलिस्ट पंखुड़ी पाठक कल सपा प्रवक्ता अनिल यादव के साथ शादी के बंधन में बंध जायेंगी। एक दिसंबर को दिल्ली कैंट स्थित वसुंधरा वाटिका में यह शादी होगी। बताया जा रहा है कि दोनों का यह प्रेम विवाह है। बता दें कि, पंखुड़ी पाठक पहले सपा में थीं लेकिन उन्होंने पार्टी को छोड़ दिया था, जिसके बाद कांग्रेस में शामिल हो गईं थीं। इस समय वह अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं।

Before Marriage Pankhuri Pathaks Tweet Became The Topic Of Discussion :

इस बीच उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो बेहद चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, “सत्य वह सूरज है जिसे फ़रेब के बादल ढक सकते हैं लेकिन बुझा नहीं सकते।” पंखुड़ी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है। गौरतलब है कि शुक्रवार को अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने उन पर जबरन तलाक देने का आरोप लगाया था।

साथ ही पंखुड़ी पर भी आरोप लगाए हैं। पहली पत्नी का आरोप है कि उनके बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उनसे कागजों पर हस्ताक्षर कराए गए। उधर, अनिल यादव ने इसको लेकर कहा कि कोर्ट में आपसी सहमति से विधिवत तलाक लिया है।

उन्होंने बताया कि अदालत के आदेश पर उन्होंने अपनी पत्नी व बच्चे के खर्चे के लिए 50 लाख रुपया दिया है। उनका आरोप है कि उनकी पूर्व पत्नी उनके राजनीतिक विरोधियों के बहकावे में आकर उनकी छवि धूमिल करने की उद्देश्य से उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रही हैं।

लखनऊ। कांग्रेस की मीडिया पैनलिस्ट पंखुड़ी पाठक कल सपा प्रवक्ता अनिल यादव के साथ शादी के बंधन में बंध जायेंगी। एक दिसंबर को दिल्ली कैंट स्थित वसुंधरा वाटिका में यह शादी होगी। बताया जा रहा है कि दोनों का यह प्रेम विवाह है। बता दें कि, पंखुड़ी पाठक पहले सपा में थीं लेकिन उन्होंने पार्टी को छोड़ दिया था, जिसके बाद कांग्रेस में शामिल हो गईं थीं। इस समय वह अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। इस बीच उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो बेहद चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, "सत्य वह सूरज है जिसे फ़रेब के बादल ढक सकते हैं लेकिन बुझा नहीं सकते।" पंखुड़ी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है। गौरतलब है कि शुक्रवार को अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने उन पर जबरन तलाक देने का आरोप लगाया था। https://twitter.com/pankhuripathak/status/1200485630066610176 साथ ही पंखुड़ी पर भी आरोप लगाए हैं। पहली पत्नी का आरोप है कि उनके बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उनसे कागजों पर हस्ताक्षर कराए गए। उधर, अनिल यादव ने इसको लेकर कहा कि कोर्ट में आपसी सहमति से विधिवत तलाक लिया है। उन्होंने बताया कि अदालत के आदेश पर उन्होंने अपनी पत्नी व बच्चे के खर्चे के लिए 50 लाख रुपया दिया है। उनका आरोप है कि उनकी पूर्व पत्नी उनके राजनीतिक विरोधियों के बहकावे में आकर उनकी छवि धूमिल करने की उद्देश्य से उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रही हैं।