1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जनता को मिलने वाली राहत पर उंगली उठाने से पहले हमें अपने गिरेबां में जरूर झांक लेना चाहिए, मुफ्तखोरी वाले प्रस्ताव पर भड़के Varun Gandhi

जनता को मिलने वाली राहत पर उंगली उठाने से पहले हमें अपने गिरेबां में जरूर झांक लेना चाहिए, मुफ्तखोरी वाले प्रस्ताव पर भड़के Varun Gandhi

BJP सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) इन दिनों अपनी ही सरकार पर हमलावर हैं। वो आए दिन बेरोजगारी, महंगाई समेत अन्य मुद्दे उठा रहे हैं। यही नहीं इन मुद्दों को लेकर वो अपनी ही सरकार पर बरस भी रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने ही पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (Rajya Sabha MP Sushil Modi) को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Varun Gandhi News Updates: BJP सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) इन दिनों अपनी ही सरकार पर हमलावर हैं। वो आए दिन बेरोजगारी, महंगाई समेत अन्य मुद्दे उठा रहे हैं। यही नहीं इन मुद्दों को लेकर वो अपनी ही सरकार पर बरस भी रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने ही पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (Rajya Sabha MP Sushil Modi) को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

पढ़ें :- MPLADS फंड का इस्तेमाल अगली पीढ़ी के भविष्य को तैयार करने के लिए किया जाना चाहिए : वरुण गांधी

दरअसल, सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ‘देश में राजनीतिक दलों द्वारा मुफ्त उपहार देने की प्रथा पर अंकुश लगाने‘ के लिए शून्यकाल नोटिस दिया था। इसी को लेकर वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने उन पर पलटवार किया है।

वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने सदन में मुफ्तखोरी की संस्कृति को खत्म करने पर चर्चा का प्रस्ताव रखा है, पर जनता को मिलने वाली राहत पर उंगली उठाने पहले हमें अपने गिरेबां में जरूर झांक लेना चाहिए। क्यूं न चर्चा की शुरुआत सांसदों को मिलने वाली पेंशन समेत अन्य सभी सुविधाएं खत्म करने से हो? इससे पहले वरुण गांधी ने घरेलू गैस की कीमतों को लेकर अपनी सरकार पर करार हमला बोला था।

 

पढ़ें :- वरुण गांधी बोले- नमामि गंगे पर 11,000 करोड़ खर्च के बावजूद प्रदूषण क्यों, जवाबदेही किसकी?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...