1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सन्यास लेने से पहले भारतीय टीम को भारत में हराने की है इस धाकड़ क्रिकेटर की ख्वाहिश

सन्यास लेने से पहले भारतीय टीम को भारत में हराने की है इस धाकड़ क्रिकेटर की ख्वाहिश

आस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने एक ख्वाहिश जाहिर की है। उन्होंने बताया है कि वो टेस्ट क्रिकेट में सन्यास लेने से पहले भारतीय टीम को भारत में हराना चाहते हैं। इतना ही नहीं इंग्लैंड में होने वाले अगले एशेज सीरीज में वो इंग्लैंड को मात दे कर ही टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने की सोचेंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर(David Warner) ने एक ख्वाहिश जाहिर की है। उन्होंने बताया है कि वो टेस्ट क्रिकेट में सन्यास लेने से पहले भारतीय टीम को भारत में हराना चाहते हैं। इतना ही नहीं इंग्लैंड में होने वाले अगले एशेज सीरीज में वो इंग्लैंड को मात दे कर ही टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने की सोचेंगे। 35 साल के वॉर्नर अपना लिमिटेड ओवर फॉर्मेट करियर बढ़ाने के लिए टेस्ट क्रिकेट(Test Cricket Retirement) से संन्यास लेने के बारे में पहले भी चर्चा कर चुके हैं।

पढ़ें :- Breaking: नहीं रहे ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर एंड्रेयू साइमंड्स, मंकी गेट प्रकरण के लिए किए जाएंगे याद

वॉर्नर मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, लेकिन भारतीय पिचों पर उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक वॉर्नर ने कहा, ‘हमने अभी तक भारत को भारत में नहीं हराया है। ऐसा करना शानदार होगा, और हां इंग्लैंड को भी। हमने 2019 में सीरीज ड्रॉ कराई थी, लेकिन उम्मीद करता हूं कि तब तक खेलूं और फिर से वहां जाऊं।’ 2019 एशेज सीरीज(Ashes Series) इंग्लैंड में खेली गई थी, जो ड्रॉ पर छूटी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...