श्रीदेवी की मौत पर रोने लगे राज्यसभा सांसद, बोले- ‘शादी में कुछ देर उन्ही के साथ था’

श्रीदेवी की मौत पर रोने लगे राज्यसभा सांसद, बोले- 'शादी में कुछ देर उन्ही के साथ था'
श्रीदेवी की मौत पर रोने लगे राज्यसभा सांसद, बोले- 'शादी में कुछ देर उन्ही के साथ था'

नई दिल्ली। अदाकारा श्रीदेवी की अकस्मात मौत ने सबको चौंका दिया है। श्रीदेवी की मौत दुबई में कार्डिक अटैक के चलते हुई है। श्रीदेवी दुबई में परिवार के साथ एक शादी में पहुंची हुई थी। इस दौरान राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा कि श्रीदेवी की मौत से चंद घंटे पहले तक वह उनके साथ थे। अमर सिंह ने बताया, वह दुबई में उसी शादी समारोह में मौजूद थे, जिसमें श्रीदेवी शरीक होने पहुंची थीं।

अमर सिंह ने कहा, ‘जिस शादी में श्रीदेवी गई थीं, मैं भी वहीं था। दूसरे दिन मैंने एक समिट में जाने का फैसला किया। मुझे दुख है कि मैंने ये फैसला लिया, वरना उनके साथ समय बिताने का अवसर मिलता।’ अमर सिंह ये बाते बताते हुए अचानक रोने लगे। उन्होने कहा कि श्रीदेवी की मौत से उन्हे बहुत दुख हुआ है।

{ यह भी पढ़ें:- मां श्रीदेवी को यादकर जाहन्वी ने शेयर किया स्केच }

अमर सिंह ने कहा कि पति होने का दुख क्या है, यह मैं समझ सकता हूं, बोनी कपूर के दुख में मैं साझीदार हूं। अमर सिंह ने श्रीदेवी के निधन को अविश्वसनीय बताया।

बता दें कि साल 2017 में श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ रिलीज हुई थी। श्रीदेवी ने फिल्मों में लंबी पारी खेली और ‘मॉम’ उनकी 300वीं फिल्म थी।

{ यह भी पढ़ें:- मदर्स डे पर जाहन्वी ने किया मां श्रीदेवी को याद, शेयर की फोटो }

नई दिल्ली। अदाकारा श्रीदेवी की अकस्मात मौत ने सबको चौंका दिया है। श्रीदेवी की मौत दुबई में कार्डिक अटैक के चलते हुई है। श्रीदेवी दुबई में परिवार के साथ एक शादी में पहुंची हुई थी। इस दौरान राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा कि श्रीदेवी की मौत से चंद घंटे पहले तक वह उनके साथ थे। अमर सिंह ने बताया, वह दुबई में उसी शादी समारोह में मौजूद थे, जिसमें श्रीदेवी शरीक होने…
Loading...