महाराष्ट्र : विधानसभा चुनाव से पहले संजय निरूपम का यूटर्न, कहा नहीं करूंगा चुनाव प्रचार, बताई ये वजह

sanjay nirupam
महाराष्ट्र: विधानसभा चुनाव से पहले संजय निरूपम का यूटर्न, कहा नहीं करूंगा चुनाव प्रचार, बताई ये वजह

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को एक मजबूत झटका लगा है। दरअसल उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम ने चुनाव प्रचार करने से इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि पूर्व कांग्रेस चीफ निरुपम की तरफ से सिफारिश किए गए एक नाम को पार्टी उम्मीदवारों की सूची में शामिल नहीं किया। जिससे नाराज होकर उन्होने ये फैसला लिया है।

Before The Assembly Elections Sanjay Nirupams Utern I Will Not Campaign :

बता दें कि संजय निरुपम ने ट्वीट करते हुए कहा- “ऐसा लगता है कि पार्टी और ज्यादा मेरी सेवा नहीं चाहती है। मैंने सिर्फ एक नाम की सिफारिश मुंबई विधानसभा चुनाव के लिए की थी। लेकिन, ऐसा सुना कि उसे खारिज कर दिया गया। जैसे कि मैंने नेतृत्व से कहा था कि उस केस में मैं चुनाव प्रचार का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा। यह मेरा अंतिम फैसला है। ”

फिलहाल चुनाव से ठीक पहले पार्टी के इस वरिष्ठ नेता के बड़े फैसले ने सभी को संकट में डाल दिया है। हालाकि सूत्रों का कहना है कि अभी उन्हे मनाने का प्रयास किया जाएगा।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को एक मजबूत झटका लगा है। दरअसल उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम ने चुनाव प्रचार करने से इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि पूर्व कांग्रेस चीफ निरुपम की तरफ से सिफारिश किए गए एक नाम को पार्टी उम्मीदवारों की सूची में शामिल नहीं किया। जिससे नाराज होकर उन्होने ये फैसला लिया है। बता दें कि संजय निरुपम ने ट्वीट करते हुए कहा- “ऐसा लगता है कि पार्टी और ज्यादा मेरी सेवा नहीं चाहती है। मैंने सिर्फ एक नाम की सिफारिश मुंबई विधानसभा चुनाव के लिए की थी। लेकिन, ऐसा सुना कि उसे खारिज कर दिया गया। जैसे कि मैंने नेतृत्व से कहा था कि उस केस में मैं चुनाव प्रचार का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा। यह मेरा अंतिम फैसला है। ” फिलहाल चुनाव से ठीक पहले पार्टी के इस वरिष्ठ नेता के बड़े फैसले ने सभी को संकट में डाल दिया है। हालाकि सूत्रों का कहना है कि अभी उन्हे मनाने का प्रयास किया जाएगा।