1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टीम 20 विश्व कप में पाकिस्तान से भिड़ंत के बीच रविंद्र जड़ेजा को लेकर आई एक अच्छी खबर, देखिए वीडियो

टीम 20 विश्व कप में पाकिस्तान से भिड़ंत के बीच रविंद्र जड़ेजा को लेकर आई एक अच्छी खबर, देखिए वीडियो

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा  (Ravindra Jadeja) को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। जडेजा ने बुधवार को रनिंग करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। घुटने की सर्जरी के बाद वो रिहैब से गुजर रहे हैं और इस दौरान वो जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। जडेजा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो धीमी गति से दौड़ रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा  (Ravindra Jadeja) को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। जडेजा ने बुधवार को रनिंग करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। घुटने की सर्जरी के बाद वो रिहैब से गुजर रहे हैं और इस दौरान वो जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। जडेजा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो धीमी गति से दौड़ रहे हैं।

पढ़ें :- India and New Zealand: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में हुआ ये बदलाव

दरअसल, चोटिल होने के कारण रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)  टी20 विश्व कप से बाहर हो गए थे। रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)  की पिछले महीने घुटने की सफल सर्जरी हुई, जिसके बाद वह रिहैबिटेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि, सर्जरी सफल रही। कई लोगों को उनके सहयोग के लिये धन्यवाद देना है।

पढ़ें :- छा गईं बेटियां, वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के लिए भारत को सिर्फ 69 रनों की जरूरत, इंग्लैंड ने टेके घुटने

बीसीसीआई, मेरे साथी खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ, फिजियो , डॉक्टर और प्रशंसक। मैं जल्द ही अपना रिहैब शुरू करूंगा और जल्द से जल्द क्रिकेट में वापस आने की कोशिश करूंगा। आपकी शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...