1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मोदी कैबिनेट के विस्तार से पहले कई सांसदों को दिल्ली बुलाया गया, सिंधिया ने किया महाकाल के दर्शन

मोदी कैबिनेट के विस्तार से पहले कई सांसदों को दिल्ली बुलाया गया, सिंधिया ने किया महाकाल के दर्शन

मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार के कयास काफी दिनों से लगाए जा रहे हैं। कैबिनेट विस्तार में करीब एक दर्जन से ज्यादा नए मंत्रियों के शामिल होने की उम्मीद है। पहले से ही अतिरिक्त प्रभार और इससे ज्यादा मंत्रालय संभाल रहे कई मंत्रियों का बोझ भी कम किया जा सकता है। वहीं, इस ​मंत्रिमंडल विस्तार में आगमी विधानसभा चुनाव वाले राज्यों का विशेष ध्यान रखा जायेगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार के कयास काफी दिनों से लगाए जा रहे हैं। कैबिनेट विस्तार में करीब एक दर्जन से ज्यादा नए मंत्रियों के शामिल होने की उम्मीद है। पहले से ही अतिरिक्त प्रभार और इससे ज्यादा मंत्रालय संभाल रहे कई मंत्रियों का बोझ भी कम किया जा सकता है। वहीं, इस ​मंत्रिमंडल विस्तार में आगमी विधानसभा चुनाव वाले राज्यों का विशेष ध्यान रखा जायेगा।

पढ़ें :- राहुल गांधी, बोले- 'हम दो, हमारे दो' की सरकार को 'Happy Friendship Day'

वहीं, कैबिनेट विस्तार की खबरों के बीच पीएम मोदी के आवास पर होने वाली मंत्रियों की बैठक को रद्द कर दी गयी है। बता दें कि इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, अमित शाह, निर्मला सीतारमण के साथ ही अन्य शीर्ष मंत्री शामिल होने वाले थे। अब यह बैठक किस दिन होगी, इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।

सूत्रों की माने तो मंत्रीमंडल विस्तार की खबरों के बीच असम के पूर्व मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया और नारायण राणे समेत कई नेताओं को आज ही दिल्ली बुलाया गया है। ज्यादातर सांसद और नेता तीन आज दोपहर दिल्ली पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की खबरों के बीच सिंधिया उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने पहुंचे और पूजा अर्चना की।

 

पढ़ें :- कर्नाटक के नए सीएम बसवराज बोम्मई ने की पीएम मोदी से मुलाकात, जानिए क्या हुई बातचीत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...