1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के रिलीज से पहले भड़की करणी सेना, कहा-नहीं बदला नाम तो चुकानी पड़ेगी कीमत

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के रिलीज से पहले भड़की करणी सेना, कहा-नहीं बदला नाम तो चुकानी पड़ेगी कीमत

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार की यह फिल्म करणी सेना के निशाने पर है। करणी सेना ने फिल्म और उसके नाम पर आपत्ति जताई है। करणी सेना का कहना है कि इस फिल्म का नाम पृथ्वीराज से बदलकर कुछ और रखना चाहिए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार की यह फिल्म करणी सेना के निशाने पर है। करणी सेना ने फिल्म और उसके नाम पर आपत्ति जताई है। करणी सेना का कहना है कि इस फिल्म का नाम पृथ्वीराज से बदलकर कुछ और रखना चाहिए। इससे पहले भी राजस्थान में फिल्म ‘पदमावत’ को लेकर काफी संग्राम हुआ था, बाद में फिल्म का नाम ‘पदमावती’ से बदलकर ‘पदमावत’ किया गया था।

पढ़ें :- Akshay Kumar के बाद Ajay Devgn करेंगे Bear Grylls के साथ जंगलों का रोमांचक सफर
Jai Ho India App Panchang

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करणी सेना के युवा शाखा के अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने फिल्म पृथ्वीराज को लेकर कहा कि फिल्म निर्माता फिल्म का नाम केवल पृथ्वीराज कैसे रख सकते हैं। यह फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान की जीवनी पर आधारित है। इसलिए करनणी सेना चाहती है कि इस फिल्म का नाम बदलकर उनके पूरे नाम पर रखा जाए और उन्हें सम्मान दिया।

नहीं मानी बात तो चुकानी पड़ेगी कीमत

इसी के साथ करणी सेना ने फिल्म निर्माताओं से मांग की है कि फिल्म को रिलीज करने से पहले उन्हें यह फिल्म दिखानी होगी। सुरजीत सिंह रठौर ने फिल्म निर्माताओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि वे हमारी बात नहीं मानेंगे तो इसकी कीमत तैयार रहे। करणी सेना अध्यक्ष ने फिल्म पद्मावत की याद दिलाते हुए कहा कि जो संजय लीला भंसाली की फिल्म के साथ हुआ वह इस फिल्म के साथ भी हो सकता है।

अक्षय के साथ दिखाई देंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

पढ़ें :- Akshay Kumar की मां के निधन पर अब PM मोदी ने अक्की को लिखा पत्र, कहा- मां चट्टान की तरह आपके साथ खड़ी रही...

बता दें कि यशराज बैनर के तले बनाई जा रही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार के साथ मिस वर्ल्ड चुनी गई मानुषी छिल्लर भी दिखाई देंगी। वे इस फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में सोनू सदू, संजय दत्त, आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में खत्म हुई हो चुकी है। फिल्म के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...