1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL शुरू होने से पहले रोहित शर्मा कहा किसके खिलाफ खेलने में आता है मजा

IPL शुरू होने से पहले रोहित शर्मा कहा किसके खिलाफ खेलने में आता है मजा

Before The Start Of Ipl Rohit Sharma Said Against Whom It Is Fun To Play

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत आज होने जा रही है। इस रोमांचक दौर का इंतिजार कर रहे लोगों में काफी उत्साह है। कोरोना के चलते लोग स्टेडियम तो नहीं जा सकते लेकिन आज लोग अपने घरों में ही इन मैंच्स का मजा लेंगे। ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना होने जा रहा है। मुकाबले से पहले मुंबई के कप्तान रोहित ने कहा है कि वह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा पसंद करते हैं।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

आईपीएल के पिछले सीजन में इन दोनों टीमों के बीच ही फाइनल मैच हुआ था, जिसमें मुंबई ने जीत हासिल कर चौथी बार ट्रॉफी पर कब्जा किया था। रोहित ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर जारी किए गए एक वीडियो में कहा कि चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा से मजेदार रहा है, हम इस लड़ाई का लुत्फ लेते हैं। लेकिन जब हम मैच खेलते हैं तो यह बाकी विपक्षी टीम की तरह ही एक टीम है। हम इसी तरह आगे जाते हैं और किसी विपक्षी टीम अभिभूत नहीं होते हैं।

पढ़ें :- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कहा कि यह सबसे ज्यादा पसंद करने वाली दो टीमों के बीच का मुकाबला है। हार्दिक ने कहा कि यह वो मैच है, जिसका लोगों को इंतजार रहता है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स वो फ्रेंचाइजी हैं, जिन्हें प्रशंसक सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और इसलिए यह मैच विशेष बन जाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...