1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड के इस गेंदबाज को अभी से सताने लगी है इस बात की चिंता

टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड के इस गेंदबाज को अभी से सताने लगी है इस बात की चिंता

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई के एमए स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनो टीमें होने वाले कड़े मुकाबले के लिए कमर कस चुकीं हैं। दोनो टीमों ने अपने अपने बीतें सीरीज में अपने चीर प्रतिद्वंदियों को बुरी तरीके से हराया है। भारत ने जहां आस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर पटखनी दी है, वहीं इंग्लैंड ने श्रीलंका को दो टेस्ट मैचों की सीरीज में हराकर क्लीन स्वीप किया है। दोनो टीमों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिलेगा। जब कोई भी सीरीज खेली जानी होती है उससे पहले एक दूसरे पर कटाक्ष् या मानसिक बढ़त लेने के लिए खिलाड़ी एक दूसरें पर अपनी राय रखते है।

पढ़ें :- IND vs SA T20 Live : भारत ने उगली आग, 9 रन पर दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम आउट, छह गेंदों में तीन विकेट लेकर छाए अर्शदीप

वो अपनी मजबूतियों और कमजोरी पर चर्चा करते है। इस तरह से वो अपनी बात दुनिया के सामने रखते है। ऐसे ही अपनी बात रखी है इंग्लैंड के एक खिलाड़ी ने जिन्हें भारत के बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली की चिंता सताने लगी है। इंग्लैंड के स्पिनर मोइन अली को इस बात की चिंता सताने लगी है कि वो भारत के बल्लेबाज विराट कोहली को मैच के दौरान कैसे आउट कर पाएंगे। उन्हें इस बात की चिंता सताने का मुख्य कारण ये है कि विराट कुछ दिनों से अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत की टीम में नहीं खेले है। वो धाकड़ वापसी करने की सोच रहे होंगे। वो मैदान पर रनों के लिए उस भुखें शेर के माफिक उतरेंगे जिसे बहुत दिनों से भोजन न मिला हो।

ऐसे स्थिती में वो और खतरनाक होंगे। मुझे ये नहीं समझ आ रहा है कि हम उन्हें आउट कैसे करेंगे। आपको बता दें कि विराट आस्ट्रेलिया दौरे से पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद पैटरनीटी लीव पर वापस स्वदेश लौट आयें थें। विराट की बीवी और भारतीय सिनेमा जगत की मशहुर अभिनेत्री अनुषका शर्मा प्रेगनेंट थी। इन दोनो कपल को पहला संतान होने को थी जिस कारण विराट आस्ट्रेलिया दौरे से वापस स्वदेश लौट आये थे। विराट को कुछ दिन पहले बच्ची हुई है।

 

पढ़ें :- Ind vs SA t20 live : भारत ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, अर्शदीप और पंत को मिला मौका
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...