1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड के इस गेंदबाज को अभी से सताने लगी है इस बात की चिंता

टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड के इस गेंदबाज को अभी से सताने लगी है इस बात की चिंता

Before The Start Of The Test Series This England Bowler Is Already Being Harassed

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई के एमए स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनो टीमें होने वाले कड़े मुकाबले के लिए कमर कस चुकीं हैं। दोनो टीमों ने अपने अपने बीतें सीरीज में अपने चीर प्रतिद्वंदियों को बुरी तरीके से हराया है। भारत ने जहां आस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर पटखनी दी है, वहीं इंग्लैंड ने श्रीलंका को दो टेस्ट मैचों की सीरीज में हराकर क्लीन स्वीप किया है। दोनो टीमों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिलेगा। जब कोई भी सीरीज खेली जानी होती है उससे पहले एक दूसरे पर कटाक्ष् या मानसिक बढ़त लेने के लिए खिलाड़ी एक दूसरें पर अपनी राय रखते है।

पढ़ें :- विराट कोहली के साथ हुई कहासुनी पर बेन स्टोक्स ने क्या प्रतिक्रिया दी है?, यहां देखें

वो अपनी मजबूतियों और कमजोरी पर चर्चा करते है। इस तरह से वो अपनी बात दुनिया के सामने रखते है। ऐसे ही अपनी बात रखी है इंग्लैंड के एक खिलाड़ी ने जिन्हें भारत के बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली की चिंता सताने लगी है। इंग्लैंड के स्पिनर मोइन अली को इस बात की चिंता सताने लगी है कि वो भारत के बल्लेबाज विराट कोहली को मैच के दौरान कैसे आउट कर पाएंगे। उन्हें इस बात की चिंता सताने का मुख्य कारण ये है कि विराट कुछ दिनों से अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत की टीम में नहीं खेले है। वो धाकड़ वापसी करने की सोच रहे होंगे। वो मैदान पर रनों के लिए उस भुखें शेर के माफिक उतरेंगे जिसे बहुत दिनों से भोजन न मिला हो।

ऐसे स्थिती में वो और खतरनाक होंगे। मुझे ये नहीं समझ आ रहा है कि हम उन्हें आउट कैसे करेंगे। आपको बता दें कि विराट आस्ट्रेलिया दौरे से पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद पैटरनीटी लीव पर वापस स्वदेश लौट आयें थें। विराट की बीवी और भारतीय सिनेमा जगत की मशहुर अभिनेत्री अनुषका शर्मा प्रेगनेंट थी। इन दोनो कपल को पहला संतान होने को थी जिस कारण विराट आस्ट्रेलिया दौरे से वापस स्वदेश लौट आये थे। विराट को कुछ दिन पहले बच्ची हुई है।

 

पढ़ें :- IND Vs ENG test series: भारत ने 100 रनों के अन्दर गवाएं 4 विकेट, रोहित और पंत ने संभाला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...