बेगूसराय से गिरिराज सिंह चल रहे हैं आगे, कन्हैया कुमार पीछे

giriraj and kanhaiya
बेगूसराय से गिरिराज सिंह चल रहे हैं आगे, कन्हैया कुमार पीछे

बेगूसराय। बिहार की चर्चित सीट बेगूसराय पर बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह आगे चल रहे हैं। दूसरे नंबर पर सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार है। वहीं आरजेडी के तनवीर हसन तीसरे नंबर पर चल रहे हैं। कन्हैया कुमार के मुकाबले गिरिराज सिंह 53,000 वोटों से आगे चल रहे हैं। बता दें कि बेगूसराय सीट पर खासा रोचक मुकाबला देखने को मिला था।

Begusarai Loksabha Election Result Live Updates :

भूमिहार बहुल इस सीट पर बीजेपी ने इसी बिरादरी से आने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज को उतारा तो सीपीआई ने युवाओं को लुभाने की कोशिश में भूमिहार जाति के ही कन्हैया को समर में भेजा। तनवीर हसन और कन्हैया के बीच मुस्लिम वोटों के बंटवारे से गिरिराज सिंह को फायदे की उम्मीद जताई जा रही थी, जो बात सही होती दिख रही है।

बेगूसराय। बिहार की चर्चित सीट बेगूसराय पर बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह आगे चल रहे हैं। दूसरे नंबर पर सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार है। वहीं आरजेडी के तनवीर हसन तीसरे नंबर पर चल रहे हैं। कन्हैया कुमार के मुकाबले गिरिराज सिंह 53,000 वोटों से आगे चल रहे हैं। बता दें कि बेगूसराय सीट पर खासा रोचक मुकाबला देखने को मिला था। भूमिहार बहुल इस सीट पर बीजेपी ने इसी बिरादरी से आने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज को उतारा तो सीपीआई ने युवाओं को लुभाने की कोशिश में भूमिहार जाति के ही कन्हैया को समर में भेजा। तनवीर हसन और कन्हैया के बीच मुस्लिम वोटों के बंटवारे से गिरिराज सिंह को फायदे की उम्मीद जताई जा रही थी, जो बात सही होती दिख रही है।