फिल्मी नहीं रियल हॉरर स्टोरी है ये, बहू के प्रेमी की कब्र पर छह महीने से सो रही थी सास

Begusarai Son Murdered Lover Of Wife

बिहार। कोई भी पति अपनी बीवी को गैर मर्द की बाहों कैसे देख सकता है, किसी भी पति को जब इस बात का पता चलेगा कि उसकी पत्नी का संबंध किसी गैर मर्द से है तो यह बात उसे नागवार गुज़रेगी। दरअसल, मामला बिहार के बेगूसराय जिले का है जहां तीन साल पहले दीपक नामक युवक ने मनीषा से शादी रचाई थी। मनीषा का संबंध गांव में ही रहने वाले सोनू से था, जब यह बात दीपक को पता चली तो उसने पहले अपनी बीवी को समझाया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। अंत में दीपक ने सोनू की हत्या करने की साजिश रच डाली।




हत्या की साजिस इनती खौफनाक थी कि जिसे सुनकर आपके होश उंड जाएँगे। दीपक ने सोनू की हत्या कर उसके शव को घर में ही दफना दिया। जगह भी वो जंहा उसकी मां सोती थी। मनीषा की सांस मालती देवी 6 माह से बहू के प्रेमी की कब्र पर सो रही थी।




किसी हॉरर फिल्म जैसी यह सच्ची कहानी बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी की है जंहा 6 माह पहले हुए सोनू की हत्या के मामले का खुलासा हुआ। जब पुलिस ने हत्या के आरोपी के घर में कब्र को खोदकर सोनू की हड्डियां और बाल बरामद किए। सोनू की हत्या के बाद पुलिस दीपक और उसकी पत्नी मनीषा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बेटे और बहू के जाने के बाद सास मालती देवी घर में अकेली रह रही थी। उसने किसी को भी इस बात की भनक नहीं लगने दी।

बिहार। कोई भी पति अपनी बीवी को गैर मर्द की बाहों कैसे देख सकता है, किसी भी पति को जब इस बात का पता चलेगा कि उसकी पत्नी का संबंध किसी गैर मर्द से है तो यह बात उसे नागवार गुज़रेगी। दरअसल, मामला बिहार के बेगूसराय जिले का है जहां तीन साल पहले दीपक नामक युवक ने मनीषा से शादी रचाई थी। मनीषा का संबंध गांव में ही रहने वाले सोनू से था, जब यह बात दीपक को पता चली…