शाहिद की अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ का नया गाना रिलीज, देखें VIDEO

शाहिद की अगली फिल्म 'कबीर सिंह' का नया गाना रिलीज, देखें VIDEO
शाहिद की अगली फिल्म 'कबीर सिंह' का नया गाना रिलीज, देखें VIDEO

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’का नया गाना ‘बेख्याली’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में शाहिद और कियारा की लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं यह फिल्म सिनेमाघरों में 21 जून को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। इसमें शाहिद एक अलग ही अवतार में नजर आएंगे।

Bekhayali From Kabir Singh Out :

इस गाने में तीन मिनट में दोनों के प्यार और बाद में फिर दिल टूटने के दौरान की स्थिति को दर्शाया गया है। वीडियो सॉन्ग में दिखाया गया है कि कैसे ब्रेकअप के बाद कबीर गर्लफ्रेंड कियारा प्रीति के साथ बिताए पलों को याद कर रहे हैं। इस गाने को सचेत टंडन ने गाया हैं, इसके लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखा हैं।

फिल्म में अपने किरदार में फिट बैठने के लिए शाहिद ने अपना वजन भी घटाया था। बता दें कि ‘कबीर सिंह’ तेलुगू सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है। फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहिद एक ड्रग अडिक्ट और शराबी डॉक्टर का किरदार निभाया है।

देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की आगामी फिल्म 'कबीर सिंह'का नया गाना 'बेख्याली' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में शाहिद और कियारा की लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं यह फिल्म सिनेमाघरों में 21 जून को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। इसमें शाहिद एक अलग ही अवतार में नजर आएंगे। इस गाने में तीन मिनट में दोनों के प्यार और बाद में फिर दिल टूटने के दौरान की स्थिति को दर्शाया गया है। वीडियो सॉन्ग में दिखाया गया है कि कैसे ब्रेकअप के बाद कबीर गर्लफ्रेंड कियारा प्रीति के साथ बिताए पलों को याद कर रहे हैं। इस गाने को सचेत टंडन ने गाया हैं, इसके लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखा हैं। फिल्म में अपने किरदार में फिट बैठने के लिए शाहिद ने अपना वजन भी घटाया था। बता दें कि 'कबीर सिंह' तेलुगू सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है। फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहिद एक ड्रग अडिक्ट और शराबी डॉक्टर का किरदार निभाया है। देखें वीडियो [embed]https://www.youtube.com/watch?time_continue=12&v=bhVH0C-6f8Q[/embed]