1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल: खड़गपुर में अमित शाह का रोड शो आज, करेंगे जनसभाओं के संबोधित

बंगाल: खड़गपुर में अमित शाह का रोड शो आज, करेंगे जनसभाओं के संबोधित

बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर राजनैतिक तापमान दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। बंगाल चुनाव में व्यापक जनसमर्थन हासिल करने को लेकर भाजपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। पार्टी बंगाल चुनाव को लेकर अपने सेनापतियों को चुनावी मैदान में उतार दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर राजनैतिक तापमान दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। बंगाल चुनाव में व्यापक जनसमर्थन हासिल करने को लेकर भाजपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। पार्टी बंगाल चुनाव को लेकर अपने सेनापतियों को चुनावी मैदान में उतार दिया है।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बंगाल के दो दिन के दौरे पर जा रहे हैं। जहां वह जनसभाओं के संबोधित करने के अलावा अन्य राजनीतिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज खड़गपुर में रोड शो निकालेंगे।

अमित शाह बीजेपी कैंडिडेट हीरन चटर्जी के समर्थन में रोडशो करेंगे। खड़गपुर सदर सीट से हीरन चटर्जी बीजेपी के उम्मीदवार हैं। हीरन चटर्जी टॉलीवुड के अभिनेता रह चुके हैं। चुनाव से पहले वे बीजेपी में आए। पार्टी ने उन्हें दिलीप घोष की सीट खड़़गपुर सीट से कैंडिडेट बनाया है।

बता दें कि, सोमवार को शाह पश्चिम बंगाल के झारग्राम और रानीबंद में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और फिर गुवाहाटी रवाना हो जाएंगे। वहां पर वह टाउन हॉल कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। भाजपा पश्चिम बंगाल और असम दोनों राज्यों में सत्ता पर काबिज होना चाहती है।

 

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...