1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगालः अभिषेक बनर्जी के करीबी TMC नेता के यहां CBI का छापा

बंगालः अभिषेक बनर्जी के करीबी TMC नेता के यहां CBI का छापा

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले वहां का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। सत्तारूढ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे के आमने सामने हैं। वहीं, इस बीच सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के नेता के यहां छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि सीबीबाई की छापेमारी तृणमूल कांग्रेस के नेता विनय मिश्रा के ठिकानों पर की गयी है।

पढ़ें :- Corona New Variant: सावधान रहिए! तेजी से पांव पसार रहा है ओमिक्रॉन, महाराष्ट्र में फिर मिले 10 संक्रमित

अधिकारी की मानें तो मवेशी तस्करी के मामले में सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस नेता विनय मिश्रा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है। टीएमसी नेता विनय मिश्रा सांसद अभिषेक बनर्जी के काफी करीबी माने जाते हैं और अभिषेक बनर्जी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे हैं।

बता दें कि, गुरुवार को सीबीआई की टीम कोलकाता में विनय मिश्रा के ठिकानों पर पहुंची, दो ठिकानों पर मवेशी घोटाले और एक जगह पर कोयला चोरी मामले में रेड मारी गई है। सीबीआई के इस एक्शन के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय का रिएक्शन आया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया है कि बंगाल के एक पावर ब्रोकर विनय मिश्रा के यहां सीबीआई के छापे के बाद बंगाल के उच्च अधिकारियों की आपातकालीन बैठक और मुख्यमंत्री एवं भाइयों के यहां हलचल, प्रदेश में चर्चा का विषय है!

पढ़ें :- Kisan Andolan: तो क्या खत्म हो जाएगा अब किसान आंदोलन, मिलने लगे संकेत?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...