1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल: चुनावी जनसभा में बोले सीएम योगी-राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है

बंगाल: चुनावी जनसभा में बोले सीएम योगी-राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है

पश्चिम बंगाल चुनाव में तीन चरणों के लिए मतदान हो चुके हैं। प्रमुख रूप से लड़ाई में दिख रही बीजेपी और टीएमसी अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। इसके साथ एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी जमकर लगा रहे हैं। इस बीच चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल चुनाव में तीन चरणों के लिए मतदान हो चुके हैं। प्रमुख रूप से लड़ाई में दिख रही बीजेपी और टीएमसी अपनी—अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। इसके साथ एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी जमकर लगा रहे हैं। इस बीच चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है।

पढ़ें :- UP News: नवगठित कमिश्नरेट में अफसरों की तीन दिन बाद भी तैनाती नहीं, कई बैठकों के बाद भी नहीं हुआ निर्णय

इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे हैं। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ममता की नाराजगी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि जय श्रीराम कहने पर जेल में डाल देंगी।

उन्हें चिढ़ भाजपा से या हमसे हो सकती है लेकिन राम से क्यों? सीएम ने कहा कि राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है। ऐसे में बंगाल में भी टीएमसी की दुर्गति होने जा रही है। सीएम ने कहा बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि दो मई को टीएमसी से मुक्ति मिलेगी।

सीएम ने कहा कि टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

 

पढ़ें :- Ayodhya News: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के चोरी हुए जेवरात 24 घंटे में बरामद, सीएम योगी को किया धन्यवाद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...