1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल: चुनावी जनसभा में बोले सीएम योगी-राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है

बंगाल: चुनावी जनसभा में बोले सीएम योगी-राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है

पश्चिम बंगाल चुनाव में तीन चरणों के लिए मतदान हो चुके हैं। प्रमुख रूप से लड़ाई में दिख रही बीजेपी और टीएमसी अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। इसके साथ एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी जमकर लगा रहे हैं। इस बीच चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bengal Whoever Has Dared To Confront Cm Yogi Ram In The Election Public Meeting Has Had His Misfortune

जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल चुनाव में तीन चरणों के लिए मतदान हो चुके हैं। प्रमुख रूप से लड़ाई में दिख रही बीजेपी और टीएमसी अपनी—अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। इसके साथ एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी जमकर लगा रहे हैं। इस बीच चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है।

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे हैं। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ममता की नाराजगी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि जय श्रीराम कहने पर जेल में डाल देंगी।

उन्हें चिढ़ भाजपा से या हमसे हो सकती है लेकिन राम से क्यों? सीएम ने कहा कि राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है। ऐसे में बंगाल में भी टीएमसी की दुर्गति होने जा रही है। सीएम ने कहा बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि दो मई को टीएमसी से मुक्ति मिलेगी।

सीएम ने कहा कि टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

 

पढ़ें :- पूरे देश को बर्बाद करने वाली भाजपा बंगाल को 'सोनार बांग्ला' बनाने की बात करती है : राहुल गांधी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...