फ्लैट में पंखे से लटकती मिली टीवी एक्ट्रेस की लाश, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

मौमिता साहा, बंगाली टीवी एक्ट्रेस
फ्लैट में पंखे से लटकती मिली टीवी एक्ट्रेस की लाश, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में टीवी एक्ट्रेस का शव उनके फ्लैट में पंखे से लटकता हुआ पाया गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को फ्लैट में छानबीन के दौरान एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। प्रथमदृष्टया पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है। पुलिस का कहना है मृतका फ्लैट में अकेली रहती थीं।

Bengali Actress Moumita Saha Commits Suicide In Kolkata :

मिली जानकारी के मुताबिक, हुगली के बंदले की रहने वाली मौमिता साहा(23) कोलकाता में किराए के घर में अकेले ही रहती थी। मौमिता बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करना चाहती थीं, मगर काम न मिलने की वजह से डिप्रेशन में घिरती गईं। डिप्टी कमिश्नर निम्बालकर संतोष उत्तमराव ने बताया कि सुसाइड नोट पढ़ने के बाद पता चला है कि काम न मिल पाने की वजह से वह मानसिक तनाव से घिर गई थीं।

उन्होंने बताया, शुक्रवार दोपहर से फ्लैट का दरवाजा नहीं खुला देख घर के मालिक ने शनिवार को सूचित किया। अभिनेत्री की कथित आत्महत्या मामले में जांच शुरू कर दी गयी है। पुलिस के मुताबिक वह बहुत अवसाद में थी। उन्होंने कहा, हमने उनके सोशल नेटवर्किंग साइट की पड़ताल की। उनकी पोस्ट अवसाद से भरी थीं। हमलोग उनके मोबाइल फोन कॉल के डिटेल भी खंगाल रहे हैं।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में टीवी एक्ट्रेस का शव उनके फ्लैट में पंखे से लटकता हुआ पाया गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को फ्लैट में छानबीन के दौरान एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। प्रथमदृष्टया पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है। पुलिस का कहना है मृतका फ्लैट में अकेली रहती थीं।मिली जानकारी के मुताबिक, हुगली के बंदले की रहने वाली मौमिता साहा(23) कोलकाता में किराए के घर में अकेले ही रहती थी। मौमिता बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करना चाहती थीं, मगर काम न मिलने की वजह से डिप्रेशन में घिरती गईं। डिप्टी कमिश्नर निम्बालकर संतोष उत्तमराव ने बताया कि सुसाइड नोट पढ़ने के बाद पता चला है कि काम न मिल पाने की वजह से वह मानसिक तनाव से घिर गई थीं।उन्होंने बताया, शुक्रवार दोपहर से फ्लैट का दरवाजा नहीं खुला देख घर के मालिक ने शनिवार को सूचित किया। अभिनेत्री की कथित आत्महत्या मामले में जांच शुरू कर दी गयी है। पुलिस के मुताबिक वह बहुत अवसाद में थी। उन्होंने कहा, हमने उनके सोशल नेटवर्किंग साइट की पड़ताल की। उनकी पोस्ट अवसाद से भरी थीं। हमलोग उनके मोबाइल फोन कॉल के डिटेल भी खंगाल रहे हैं।