1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल का बच्चा-बच्चा ममता दीदी का खेला समझ गया है, दो ​मई को विदाई तय : पीएम मोदी

बंगाल का बच्चा-बच्चा ममता दीदी का खेला समझ गया है, दो ​मई को विदाई तय : पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने टीएमसी को बंगाल से उखाड़ फेंकने के लिए बड़े हमले कर रही है। पश्चिम बंगाल के कांथी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए दीदी पर करारा प्रहार किया। नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली में कहा कि जो युवा पहली बार अपना वोट डाल रहे हैं, उनके लिए ये चुनाव काफी अहम है। बंगाल में अब असली परिवर्तन की जरूरत है, जो सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bengals Child Child Mamta Didis Role Is Understood Farewell Fixed On May 2 Pm Modi

कांथी: पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने टीएमसी को बंगाल से उखाड़ फेंकने के लिए बड़े हमले कर रही है। पश्चिम बंगाल के कांथी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए दीदी पर करारा प्रहार किया। नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली में कहा कि जो युवा पहली बार अपना वोट डाल रहे हैं, उनके लिए ये चुनाव काफी अहम है। बंगाल में अब असली परिवर्तन की जरूरत है, जो सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है।

पढ़ें :- ममता ने पूछा- केंद्र सरकार ने आखिर जम्मू कश्मीर से पूर्ण राज्य का दर्जा क्यूं छीना?

पीएम मोदी ने कहा कि दो मई को दीदी की विदाई तय है, ममता दीदी आजकल मेदिनीपुर में आकर बहाने बना रही है। पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी, आज बंगाल के लोग आपसे पूछ रहे हैं कि लोगों की अनाज किसने लूटा। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव आने पर दीदी सरकार द्वारे-द्वारे की बात करती है, यही खेला है। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल का बच्चा-बच्चा ममता दीदी का खेला समझ गया है और 2 मई को दीदी को द्वार दिखा जाएगा।

जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, किसानों के खाते में केंद्र का पैसा नहीं जाने दिया। दीदी ने किसानों से दुश्मनी ले ली। बंगाल के किसानों के साथ दीदी ने निर्ममता दिखायी। बंगाल और विकास के बीच दीवार टूटेगी। किसानों को उनके हक का पैसा दे कर ही रहूंगा। बंगाल की भूमि भारत की भूमि है। भारत की भूमि पर कोई बाहरी नहीं है।दीदी बाहरियों की बात करतीं है, कोई भारतीय बाहरी नहीं होता है। दीदी आप खेला खेलो हम विकास करेंगे।

नंदीग्राम को बदनाम करने के लिए झूठ बोला। टीएमसी का अराजकता और अंधकार से सरोकार है। दीदी ने अंधकार दिया हम सोनार बांग्ला देंगे। इस जनसभा में शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी भी शामिल हुए, जो हाल ही में टीएमसी को छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं। पीएम मोदी बंगाल के अलावा आज असम में भी दो रैलियां करेंगे।

 

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवा कर टीएमसी में की वापसी, किया प्रायश्चित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X