अक्षय ने एक वीडियो के जरिये बेंगलुरू की घटना को बताया शर्मनाक, लड़कियों को दिया यह संदेश

नई दिल्ली| बेंगलुरू में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ की घटना पर जहां देश में चौतरफा आलोचना हो रही है वहीँ कुछ लोग ऐसे भी है जो इस घटना पर अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दे रहे है। जैसे चाहे वो अबु आजमी हो या फिर कर्नाटक के गृहमंत्री। ऐसे लोगों की बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट के जरिये निंदा की और नए साल के मौके पर बेंगलुरू में बड़े पैमाने पर लड़कियों से हुई छेड़छाड़ की घटना पर दुख भी जाहिर किया है।




अक्षय का कहना है कि देश में ऐसी किसी भी घटना का होना हमारे लिए बड़े ही दुख और शर्म की बात है और इससे भी शर्म की बात इस घटना पर लोगों के बेतुके बयान है। अक्षय ने एक वीडियो के जरिये कहा कि ऐसे घटनाएं इस बात का प्रमाण है कि हमारे समाज में इंसानियत है ही नहीं, और अगर इस प्रकार की घटनाएं होती रहे तो हमे इसे ‘इंसानी समाज’ कहने का कोई हक़ नहीं।

अक्षय यही नहीं रुके उन्होंने भड़कते हुए कहा कि जिस दिन लड़कियों ने ऐसे लोगों को औकात दिखानी शुरू कर दी उस दिन ऐसे लोगों की जगह धरती पर नहीं होंगी। इस वीडियो के माध्यम से अक्षय ने लड़कियो से भी अपील की कि उन्हे किसी से भी डरने की कोई जरूरत नहीं है ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए वो अपने आप को तैयार रखें।




इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया है, आमिर ने कहा है कि राज्यों की सरकारों को ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए। आमिर ने माना कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए केवल एक कदम काफी नहीं है।

Loading...