बेंगलुरु हिंसा : राज्य सरकार एक्शन लेने को तैयार, उपद्रवियों से करेगी नुकसान की भरपाई

bengaluru

बेंगलुरु। कर्नाटक बेंगलुरु में हुई हिंसा को लेकर राज्य सरकार एक्शन लेने की तैयारी में है। कर्नाटक के मंत्री सीटी रवि ने कहा है कि दंगे की योजनाबद्ध तरीके से किया गया था इस हिंसा में हुए नुकसान की भरपाई राज्य सरकार अब उपद्रवियों से करेगी।

Bengaluru Violence State Government Willing To Take Action Will Compensate Loss From Miscreants :

कर्नाटक के गृहमंत्री बसवराज बोम्मई का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से सभी राज्यों को दिए निर्देशों के मुताबिक हिंसा से जहां सार्वजनिक क्षति हुई हो, इसे उन्हीं व्यक्तियों से वसूला जाना है, जिन्होंने घटना को अंजाम दिया है। हम उन व्यक्तियों की पहचान कर रहे हैं और नुकसान का आंकलन कर रहे हैं। साजिश का खुलासा होगा। मेरा काम सही दोषियों को ढूंढना है। उन्हें सजा दी जाएगी।

वहीं बेंगलुरु हिंसा पर कर्नाटक मंत्री सीटी रवि का कहना है कि हिंसा की पहले से योजना बनाई गई थी। संपत्ति के नुकसान के लिए पेट्रोल बम और पत्थरों का इस्तेमाल किया गया था। करीब 300 से ज्यादा वाहन जला दिए गए हैं। हमारे पास संदिग्ध हैं लेकिन जांच के बाद ही पुष्टि हो सकती है। उपद्रवियों से उत्तर प्रदेश में जैसे संपत्ति की वसूली की गई थी, वैसे ही हम करेंगे।

बेंगलुरु। कर्नाटक बेंगलुरु में हुई हिंसा को लेकर राज्य सरकार एक्शन लेने की तैयारी में है। कर्नाटक के मंत्री सीटी रवि ने कहा है कि दंगे की योजनाबद्ध तरीके से किया गया था इस हिंसा में हुए नुकसान की भरपाई राज्य सरकार अब उपद्रवियों से करेगी। कर्नाटक के गृहमंत्री बसवराज बोम्मई का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से सभी राज्यों को दिए निर्देशों के मुताबिक हिंसा से जहां सार्वजनिक क्षति हुई हो, इसे उन्हीं व्यक्तियों से वसूला जाना है, जिन्होंने घटना को अंजाम दिया है। हम उन व्यक्तियों की पहचान कर रहे हैं और नुकसान का आंकलन कर रहे हैं। साजिश का खुलासा होगा। मेरा काम सही दोषियों को ढूंढना है। उन्हें सजा दी जाएगी। वहीं बेंगलुरु हिंसा पर कर्नाटक मंत्री सीटी रवि का कहना है कि हिंसा की पहले से योजना बनाई गई थी। संपत्ति के नुकसान के लिए पेट्रोल बम और पत्थरों का इस्तेमाल किया गया था। करीब 300 से ज्यादा वाहन जला दिए गए हैं। हमारे पास संदिग्ध हैं लेकिन जांच के बाद ही पुष्टि हो सकती है। उपद्रवियों से उत्तर प्रदेश में जैसे संपत्ति की वसूली की गई थी, वैसे ही हम करेंगे।