1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Berlin: बच्चे की देशभक्ति पर फिदा हुए पीएम मोदी, वीडियो शेयर कर बोले अक्षय – देख दिल खुश हो गया

Berlin: बच्चे की देशभक्ति पर फिदा हुए पीएम मोदी, वीडियो शेयर कर बोले अक्षय – देख दिल खुश हो गया

पीएम मोदी 3 दिवसीय यात्रा के लिए जर्मनी की राजधानी बर्लिन पहुंच चुके हैं। बर्लिन पहुंचने पर प्रवासी भारतीयों ने पीएम का भव्य स्वागत किया। पीएम के स्वागत में एक छोटे बच्चे ने पीएम का दिल जीत किया। दरअसल, छोटे बच्चे ने पीएम मोदी के स्वागत में एक बेहद खूबसूरत देश भक्ति गीत गया जिस पर पीएम मोदी मोहित हो गए। इस गाने के बोल थे... हे जन्म भूमि भारत हे कर्म भूमि भारत। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 PM MODI NEWS: पीएम मोदी 3 दिवसीय यात्रा के लिए जर्मनी की राजधानी बर्लिन पहुंच चुके हैं। बर्लिन पहुंचने पर प्रवासी भारतीयों ने पीएम का भव्य स्वागत किया। पीएम के स्वागत में एक छोटे बच्चे ने पीएम का दिल जीत किया। दरअसल, छोटे बच्चे ने पीएम मोदी के स्वागत में एक बेहद खूबसूरत देश भक्ति गीत गया जिस पर पीएम मोदी मोहित हो गए। इस गाने के बोल थे… हे जन्म भूमि भारत हे कर्म भूमि भारत।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

इस वीडियो को बॉलीवुड को खिलाड़ी कुमार ने शेयर किया है इस वीडियों में पीएम  गाने की धुन पर झूमते नजर आ रहें हैं। वहीं जब बच्चे ने जब गाना खत्म किया तो पीएम बच्चे की तारीफ करते नजर आ रहें हैं। साथ ही बच्चे के सर पर हांथ रख उसे आशीर्वाद देते नजर आ रहें हैं।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

आपको बता दें, अक्षय कुमार ने ये वीडियो शेयर कर कैप्शन ने लिखा- बच्चे के देशप्रेम के इतने प्यारे अंदाज को देख दिल खुश हो गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...