मोहम्मद शमी की बेटर हाफ ने तस्वीर शेयर कर कहा कुछ ऐसा, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

haseen

भारतीय खेल जगत के कई कपल ऐसे हैं जो अक्सर सुर्खियों मे छाए राहतें हैं उनमे से ही एक कपल मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां हैं। ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहतें है।

Better Half Of Mohammed Shami Shared A Picture And Said Something Like This The Fans Trolled Fiercely :

लेकिन शायद उनकी एक्टिविटी फैंस को नाखुश कर देती है जिसके चलते शामी कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं। मोहम्मद शमी और उनकी वाइफ हसीन जहां की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद सभी को मालूम हैं।

ट्रोलर्स ने ली जमकर चुटकी 

हसीन जहां अक्सर सोशल मीडिया पर यूज़र्स के गुस्से का शिकार बन जाती हैं. अब शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिस पर लोग जमकर उनकी खिंचाई कर रहे हैं.

हसीन जहां ने अपना एक फोटो साझा करते हुए लिखा, जिंदगी की हरेक लड़ाई को जीतने के लिए आपकी शुरुआती लड़ाई हैं- सपनों को देखने की हिम्मत, कोशिश करने की हिम्मत, हारने की हिम्मत और सफल होने की हिम्मत।

भारतीय खेल जगत के कई कपल ऐसे हैं जो अक्सर सुर्खियों मे छाए राहतें हैं उनमे से ही एक कपल मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां हैं। ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहतें है। लेकिन शायद उनकी एक्टिविटी फैंस को नाखुश कर देती है जिसके चलते शामी कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं। मोहम्मद शमी और उनकी वाइफ हसीन जहां की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद सभी को मालूम हैं।

ट्रोलर्स ने ली जमकर चुटकी 

हसीन जहां अक्सर सोशल मीडिया पर यूज़र्स के गुस्से का शिकार बन जाती हैं. अब शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिस पर लोग जमकर उनकी खिंचाई कर रहे हैं. https://www.instagram.com/p/CCSOW2iAA5t/ हसीन जहां ने अपना एक फोटो साझा करते हुए लिखा, जिंदगी की हरेक लड़ाई को जीतने के लिए आपकी शुरुआती लड़ाई हैं- सपनों को देखने की हिम्मत, कोशिश करने की हिम्मत, हारने की हिम्मत और सफल होने की हिम्मत।