1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIRAL VIDEO: शादी की रशमों के बीच भाभी ने कर दी देवर की लकड़ी से पिटाई, और फिर …

VIRAL VIDEO: शादी की रशमों के बीच भाभी ने कर दी देवर की लकड़ी से पिटाई, और फिर …

देवर पूरे वक्त मुस्कुराता रहता है और भाभी को रोकने के लिए परिवार के लोगों से बचाने के लिए कहता है। सोशल मीडिया (social media) पर इस वीडियो को लोग बेहद पसंद भी कर रहें हैं और ये वीडियो तेजी से वारल भी हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनो शादी ब्याह (wedding videos) के कई वीडियो देखे जा स्क्तेन हैं जिनहे देख कर अपनी हंसी रोक नहीं पाते। दरअसल, हाल ही में जाएंगे। दरअसल, इस वीडियों मे दिखाया जा रहा है कि देवर और भाभी (devar bhaabhee) आपस में डंडा लेकर भिड़ंत चल रही है।

पढ़ें :- Viral Video : 84 साल की महिला पायलट ने उड़ाया प्लेन, दंग हो गए लोग

मंदिर के सामने देवर और भाभी को एक-दूसरे को मारने के लिए हल्की डंडी दी जाती है, लेकिन भाभी हंसते हुए अपने देवर को शरारती अंदाज में जोर-जोर से मारने लग जाती है। हालांकि, देवर पूरे वक्त मुस्कुराता रहता है और भाभी को रोकने के लिए परिवार के लोगों से बचाने के लिए कहता है। सोशल मीडिया (social media) पर इस वीडियो को लोग बेहद पसंद भी कर रहें हैं और ये वीडियो तेजी से वारल भी हो रहा है।

इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) पर हनी प्रजापति द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे 36 हजार लोगों ने लाइक किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में देवर-भाभी, क्यूट भाभी, भाभी ऑन फायर जैसे हैशटैग यूज किए गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...