1. हिन्दी समाचार
  2. इलाज के बीच बेटर हाफ ने शेयर किया संजय दत्त का नया लूक, दुबई के लिए भरी उड़ान

इलाज के बीच बेटर हाफ ने शेयर किया संजय दत्त का नया लूक, दुबई के लिए भरी उड़ान

Between Treatment Betterhaf Shared Sanjay Dutts New Look Flew To Dubai

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: संजय दत्त के फैंस को जबसे उनकी बीमारी के बारे मे पता चला तबसे लगातार उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहें हैं दरअसल, संजय सत्त लंग कैंसर की समस्या से जूझ रहीं हैं डॉक्टर्स का मानना है कि संजय कैंसर की 3 स्टेज पर हैं। आपको बता दें, संजय का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है।

पढ़ें :- Mi Smart स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, कुछ इस तरह करता है काम

हाल ही में संजय दत्त ने कीमोथैरेपी का फर्स्ट साइकिल पूरा किया है। सिर्फ इतना ही कैंसर के इलाज के बीच संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग को पूरा करने में भी जुट चुके हैं।

इन सब के बीच अब खबरें आ रही हैं कि संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए दुबई की उड़ान भर चुके हैं।

मान्यता ने शेयर की तस्वीरें 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त ने हाल ही में अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए एक छोटा सा ब्रेक लिया है। और इसके बाद अभिनेता एक फिर अपने इलाज के लिए अस्पताल का दौरा करेंगे।

पढ़ें :- 1 अक्टूबर का राशिफल: इस राशि के शत्रुओं की हर चाल होगी नाकाम, और इस राशि वालों के खुलेंगे भाग्य

सूत्र के मुताबिक, ‘संजय दत्त फिलहाल ठीक हैं और एक सप्ताह या 10 दिनों के बाद वो घर वापस लौटेंगे। काफी दिनों से संजय दत्त अपने जुड़वा बच्चों को देखना चाहते थे, जो अभी भी दुबई में हैं।’

संजय ने अपनी पत्नी मान्यता के साथ दुबई के लिए एक चार्टर्ड के जरिए उड़ान भरी है। मान्यता ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें दोनों स्टार्स प्लेन में दिखाई दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...