1. हिन्दी समाचार
  2. बड़ी खबर
  3. हैवानियत की हद पार: 4 साल की बच्ची के साथ पहले किया बलात्कार, रोने पर कर दी गला रेतकर हत्या

हैवानियत की हद पार: 4 साल की बच्ची के साथ पहले किया बलात्कार, रोने पर कर दी गला रेतकर हत्या

दादरा और नागर हवेली का है। इस घटना में एक शख्स ने चार साल की बच्ची से पहले बलात्कार करने की कोशिश की और उसके बाद जब उसने इनकार कर दिया तो उसका गला काटकर हत्या कर दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ बढ़ते दुष्कर्म कम होने का नाम नहीं ले रहे। आए दिन कोई न कोई ऐसा किस्सा सामने आता है जिससे सुन दिल दाहाल जाता है। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है उसने हैवानियत की सारी हड़े पार कर दी है। दरअसल ये मामला वह दादरा और नागर हवेली का है। इस घटना में एक शख्स ने चार साल की बच्ची से पहले बलात्कार करने की कोशिश की और उसके बाद जब उसने इनकार कर दिया तो उसका गला काटकर हत्या कर दी।

पढ़ें :- प्रो. पीके मिश्रा का इस्तीफा, तो विनय पाठक पर गंभीर आरोपों के बाद राजभवन की 'मेहरबानी' का क्या है 'राज'?

इस मामले में घटना को छुपाने के लिए युवक ने बच्ची के शव को एक बोरे में भरकर घर में बाथरूम के बगल में बने एक खाली हिस्से में फेंक दिया। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो बच्ची का पिता इतना सहम गया कि घटना के एक दिन बाद कीटनाशक दवा पीकर अपनी जान भी दे दी।

रोने के बाद खुला मामला 

इस मामले के बारे में बात करते हुए डीएनएच के पुलिस अधीक्षक हरेश्वर स्वामी ने कहा, ‘यह घटना बीते शुक्रवार दोपहर को हुई, जब आरोपी संतोष रजत ने नरोली गांव में अपने घर के बाहर खेल रही पीड़िता को पहले बहलाया-फुसलाया फिर उसको अपने अपार्टमेंट में ले गया। उसके बाद उसने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की, लेकिन जब वह रोने लगी तो उसने एक धारदार हथियार से उसका गला काट दिया।’ इस मामले में बच्ची की हत्या करने के बाद उसके शव को बोरे में भरकर युवक ने अपने फ्लैट के बाथरूम से लगे एक संकरे शाफ्ट में फेंक दिया।

इस मामले में पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने नरौली पुलिस स्टेशन में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई। यह शिकयत मिलने के बाद पुलिस बच्ची को खोजने लगी और अपार्टमेंट वाले स्थान पर पहुंची। यहाँ बने लगभग 40 फ्लैटों की तालाशी ली। अंत में पुलिस को रजत पर शक होने लगा। फिर पुलिस ने जब रजत से पूछताछ की तो लड़की को अपने फ्लैट में ले जाने और उससे यौन उत्पीड़न करने की कोशिश करने का जुर्म कबूल रजत ने कबूल कर लिया।

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...