‘भाभी जी घर पर हैं’ पर नजर आए रफ्तार, टीम ने जमकर किया डांस

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Rap Song By Raftaar And Anmol Malik

मुंबई। वैसे तो हम सभी जानते हैं कि टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ को काफी लोकप्रियता मिली है। वहीं रैपर रफ्तार ने अपने बेहतरीन गानों की वजह से युवाओं के दिल में एक अलग जगह बना ली है। आजकल रफ्तार कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के लिए एक गाने को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।




सिंगर अनमोल मलिक के साथ शो के लिए गाने का निर्माण करने वाले रैपर रफ्तार का मानना है कि अक्सर लोग उन्हे गंभीर रैपर नहीं मानते हैं। इस गाने के बोल शो की गति के लिए तैयार किया गया है। रफ्तार बे कहा लोगों को मैं काफी गंभीर रैपर लगता हूं हालांकि ‘भाभी जी घर पर हैं’ में जो गीत है उसमें मैं मज़ेदार अंदाज़ में दिखने वाला हूं। मैं इस गीत पर लोगों की प्रक्रिया जानने के लिए काफी उत्साहित हूं।




Capture
गीत के वक्त रफ्तार के साथ शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में सौम्या टंडन, आसिफ शेख, शुभांगी अत्रे और रोहिताश गौड़ मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं।

मुंबई। वैसे तो हम सभी जानते हैं कि टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' को काफी लोकप्रियता मिली है। वहीं रैपर रफ्तार ने अपने बेहतरीन गानों की वजह से युवाओं के दिल में एक अलग जगह बना ली है। आजकल रफ्तार कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' के लिए एक गाने को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। सिंगर अनमोल मलिक के साथ शो के लिए गाने का निर्माण करने वाले रैपर रफ्तार का मानना है कि अक्सर…