‘भाभीजी घर पर हैं’ की सौम्या टंडन ने तिवारी जी के साथ किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

bhabhi ji ghar par hai saumya
‘भाभीजी घर पर हैं’ की सौम्या टंडन ने तिवारी जी के साथ किया जबरदस्त, वीडियो वायरल

मुंबई। टीवी शो ‘भाभी घर पर हैं’ से मशहूर हुई अभिनेत्री सौम्या टंडन का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह वह मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश गौड़ के साथ जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों गोविंदा और रवीना टंडन के स्टाइल में नजर में नजर आ रहे हैं।

Bhabiji Ghar Par Hain Saumya Tandon Dance Video Going To Viral :

bhabhi ji ghar par hai saumya
सौम्या टंडन

डांस वीडियो में अनिता भाभी उर्फ गोरी मेम मनमोहन तिवारी के साथ रेट्रो अंदाज में नज़र आ रही हैं। दोनों स्टार्स गोविंदा-रवीना की फिल्म ‘दूल्हे राजा (1998)’ के गाने अंखियों से गोली मारे पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। इस सीरियल में इन दोनों का किरदार बहुत मजेदार है और यही वजह है कि अब टीवी के बाहर भी इनका वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

Our craziness. Govinda and Raveena apologies to even attempt this song.

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on


वीडियो पोस्ट करते हुए सौम्या ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा पागलपन… गोविंदा और रवीना के गाने पर प्रयास करने के लिए क्षमा चाहते हैं।’

मुंबई। टीवी शो 'भाभी घर पर हैं' से मशहूर हुई अभिनेत्री सौम्या टंडन का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह वह मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश गौड़ के साथ जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों गोविंदा और रवीना टंडन के स्टाइल में नजर में नजर आ रहे हैं।[caption id="attachment_286591" align="aligncenter" width="703"]bhabhi ji ghar par hai saumya सौम्या टंडन[/caption]डांस वीडियो में अनिता भाभी उर्फ गोरी मेम मनमोहन तिवारी के साथ रेट्रो अंदाज में नज़र आ रही हैं। दोनों स्टार्स गोविंदा-रवीना की फिल्म 'दूल्हे राजा (1998)' के गाने अंखियों से गोली मारे पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। इस सीरियल में इन दोनों का किरदार बहुत मजेदार है और यही वजह है कि अब टीवी के बाहर भी इनका वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

Our craziness. Govinda and Raveena apologies to even attempt this song.

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

वीडियो पोस्ट करते हुए सौम्या ने कैप्शन में लिखा, 'हमारा पागलपन... गोविंदा और रवीना के गाने पर प्रयास करने के लिए क्षमा चाहते हैं।'