भदोही रेप केस: बीजेपी विधायक को पुलिस ने दी क्लीन चीट, भतीजा गिरफ्तार

ravindar
भदोही रेप केस: बीजेपी विधायक को पुलिस ने दी क्लीन चीट, भतीजा गिरफ्तार

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी और उनके परिजनों पर लगे रेप के आरोप में पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद नया खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में केवल विधायक के भतीजे संदीप तिवारी को गिरफ्तार किया है, जबकि विधायक समेत सभी अन्य आरोपियों को क्लीन चीट दे दी है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) राम बदन सिंह के मुताबिक, विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाटी, उनके बेटों और दो भतीजों पर लगाए गए आरोप गलत पाए गए हैं।

Bhadohi Rape Case Bjp Gives Clean Clean To Bjp Mla Nephew Arrested :

पुलिस के मुताबिक विधायक के भतीजे संदीप पर लगे आरोप सही पाए गए हैं, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि, पिछले दिनों एक महिला ने बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी समेत छह लोगों पर रेप का आरोप लगाया था। महिला की तहरीर पर पुलिस ने विधायक समेत अन्य पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

पीड़ित महिला का आरोप है कि वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान उसे मुंबई से भदोही बुलाकर यहां के एक होटल में लगातार रेप किया गया था। पीड़िता ने अपने प्रार्थना पत्र में बताया था कि 2014 में विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी से उसकी मुलाकात मुंबई जाते समय ट्रेन में हुई थी। ट्रेन में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर साझा किए थे।

उसके बाद शादी का झांसा देकर विधायक के भतीजे संदीप ने कई साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। वर्ष 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान विधायक के भतीजे संदीप ने उसको मुंबई से भदोही बुलाया था। जिसके बाद कई दिन तक वो भदोही के एक होटल में रुकी थी। आरोप था कि इस दौरान उसके साथ विधायक समेत अन्य लोगों ने रेप किया था। पीड़िता की शिकायत पर भदोही कोतवाली में 376D, 313, 504, 506 आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी और उनके परिजनों पर लगे रेप के आरोप में पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद नया खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में केवल विधायक के भतीजे संदीप तिवारी को गिरफ्तार किया है, जबकि विधायक समेत सभी अन्य आरोपियों को क्लीन चीट दे दी है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) राम बदन सिंह के मुताबिक, विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाटी, उनके बेटों और दो भतीजों पर लगाए गए आरोप गलत पाए गए हैं। पुलिस के मुताबिक विधायक के भतीजे संदीप पर लगे आरोप सही पाए गए हैं, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि, पिछले दिनों एक महिला ने बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी समेत छह लोगों पर रेप का आरोप लगाया था। महिला की तहरीर पर पुलिस ने विधायक समेत अन्य पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। पीड़ित महिला का आरोप है कि वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान उसे मुंबई से भदोही बुलाकर यहां के एक होटल में लगातार रेप किया गया था। पीड़िता ने अपने प्रार्थना पत्र में बताया था कि 2014 में विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी से उसकी मुलाकात मुंबई जाते समय ट्रेन में हुई थी। ट्रेन में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर साझा किए थे। उसके बाद शादी का झांसा देकर विधायक के भतीजे संदीप ने कई साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। वर्ष 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान विधायक के भतीजे संदीप ने उसको मुंबई से भदोही बुलाया था। जिसके बाद कई दिन तक वो भदोही के एक होटल में रुकी थी। आरोप था कि इस दौरान उसके साथ विधायक समेत अन्य लोगों ने रेप किया था। पीड़िता की शिकायत पर भदोही कोतवाली में 376D, 313, 504, 506 आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।