1. हिन्दी समाचार
  2. भदोही के बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप, पुलिस ने FIR दर्जकर शुरू की जांच

भदोही के बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप, पुलिस ने FIR दर्जकर शुरू की जांच

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bhadohis Bjp Mla Accused Of Rape Police Started Investigation By Registering Fir

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। इनके साथ छह अन्य लोगों पर भी यह आरोप है। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित महिला का आरोप है कि 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान भदोही की एक होटल में उसके साथ रेप किया गया था।

पढ़ें :- 17 अप्रैल 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों पर होगी शनिदेव की कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल

वाराणसी की रहने वाली महिला ने कुछ दिन पूर्व पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत की थी कि 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी ने उसको मुंबई से भदोही बुलाया था। आरोप है कि भदोही में उसे कई दिनों तक रखा गया था।

आरोप है कि होटल में बीजेपी विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी ने उसके साथ रेप किया उसके बाद विधायक के भतीजों और बेटों ने भी अलग-अलग दिनों में रेप किया था। पीड़िता ने अपने प्रार्थना पत्र में कहा है कि 2014 में विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी से उसकी मुलाकात मुंबई जाते समय ट्रेन में हुई थी।

ट्रेन में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर साझा किए थे। उसके बाद शादी का झांसा देकर विधायक के भतीजे संदीप ने कई साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान विधायक के भतीजे संदीप ने उसको भदोही बुलाया और कई दिन तक वह भदोही की एक होटल में रुकी थी। वहीं, पुलिस ने इस मामले में केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी, कोरोना संक्रमित होने के बाद से थे भर्ती

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...