भगवा सरकार पर मीडिया इतनी मेहरबान क्यों: अखिलेश यादव

Bhagwa Sarkaar Par Media Itni Meharbaan Kyu Akhilesh

लखनऊ। सपा प्रमुख और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अभी के समय में कुछ अलग ही अंदाज़ में दिख रहे है। स्वभाव से विपरीत आजकल अखिलेश बहुत जल्दी ही गुस्सा हो जा रहे है। राजधानी में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अखिलेश के ऐसे ही कुछ तेवर दिखे। इस दौरान अखिलेश ने सीएम योगी के साथ मीडिया को भी आड़े हाथों लिया। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में जब से भगवा सरकार बनी है बीजेपी वालों की गुंडागर्दी काफी बुलंदी पर पहुंच चुकी है। लोकतंत्र की जो तस्वीर दिखाई जा रही है वो खतरनाक तस्वीर है। साथ ही मीडिया पर दोष मढ़ते हुए अखिलेश ने कहा कि अब कहा गए वो पत्रकार जो सपा सरकार में हाय तौबा मचाए हुए थे।




अखिलेश ने कहा, ‘‘हमे बोलते थे की हम गुंडों की पार्टी चलते है, थाने में गुंडे हैं। यह तक की उन्होंने तो हमें भी गुंडा कहा दिया था| क्योंकि हम अगर नेतृत्व कर रहे हैं तो हम भी हुए। हमारे वक्त में हर घटना में टीवी में हमारी फोटो लगाकर खबरें चलाते थे। बदायूं की घटना में तीन महीने मेरी फोटो लगाकर खबर चलाई गई। अब किसी पत्रकार में हिम्मत नहीं है जो मुख्यमंत्री की फोटो लगाकर खबर चला दे।

लखनऊ। सपा प्रमुख और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अभी के समय में कुछ अलग ही अंदाज़ में दिख रहे है। स्वभाव से विपरीत आजकल अखिलेश बहुत जल्दी ही गुस्सा हो जा रहे है। राजधानी में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अखिलेश के ऐसे ही कुछ तेवर दिखे। इस दौरान अखिलेश ने सीएम योगी के साथ मीडिया को भी आड़े हाथों लिया। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में जब से भगवा सरकार बनी है बीजेपी वालों की गुंडागर्दी काफी…