सुबह उठते ही बोले भगवान श्रीकृष्ण के ये मंत्र, चमक जाएगी आपकी किस्मत

श्रीकृष्ण,भगवान श्रीकृष्ण , मंत्र चमका देगी किस्मत
सुबह उठते ही बोले भगवान श्रीकृष्ण के ये मंत्र, चमक जाएगी आपकी किस्मत

लखनऊ। अपनी मनोकामनाएं पूरी करने के लिए और सुखी जीवन जीने के लिए मनुष्य मेहनत के साथ-साथ भगवान की पूजा-अर्चना भी करता है। अगर भगवान से जुड़ी कुछ बातों का ध्यान दिया जाये और सच्चे मन से पूजा की जाये तो कुछ समय में ही हमें शुभ संकेत मिलना शुरू हो जाते हैं। मान्यता है कि यदि सुबह उठते ही भगवान का नाम लिया जाए तो यह बहुत ही शुभ होता है। ऐसा करने से मनुष्य का दिन शुभ बनता है और उसे हर काम में किस्मत का साथ मिल सकता है।

Bhagwan Shree Krishna Mantra :

आज हम आपको भगवान श्रीकृष्ण के कुछ ऐसे खास मंत्र बताएंगे जिनका जप करना आपके लिए बेहद शुभ हो सकता है। इस मंत्रों का रोज जाप करने से श्रीकृष्ण की विशेष कृपा घर-परिवार पर बनती है। वैसे तो भगवान का नाम किसी भी समय लिया जा सकता है, लेकिन यदि सुबह उठते ही श्रीकृष्ण के इन खास मंत्रों का जाप किया जाए तो मनुष्य का दिन शुभ बनता है और सभी परेशानियां दूर होती हैं।

सुबह उठते ही भगवान श्रीकृष्ण के इन मंत्रों का करें जाप

‘क्लीं कृष्णाय नमः’
‘ऊं गोपीजनवल्लभाय नमः’
‘ऊं गोकुल नाथाय नमः’
‘ऊं नमो भगवते श्रीगोविन्दाय’
‘ऊं नमो भगवते वासुदेवाय’

लखनऊ। अपनी मनोकामनाएं पूरी करने के लिए और सुखी जीवन जीने के लिए मनुष्य मेहनत के साथ-साथ भगवान की पूजा-अर्चना भी करता है। अगर भगवान से जुड़ी कुछ बातों का ध्यान दिया जाये और सच्चे मन से पूजा की जाये तो कुछ समय में ही हमें शुभ संकेत मिलना शुरू हो जाते हैं। मान्यता है कि यदि सुबह उठते ही भगवान का नाम लिया जाए तो यह बहुत ही शुभ होता है। ऐसा करने से मनुष्य का दिन शुभ बनता है और उसे हर काम में किस्मत का साथ मिल सकता है।आज हम आपको भगवान श्रीकृष्ण के कुछ ऐसे खास मंत्र बताएंगे जिनका जप करना आपके लिए बेहद शुभ हो सकता है। इस मंत्रों का रोज जाप करने से श्रीकृष्ण की विशेष कृपा घर-परिवार पर बनती है। वैसे तो भगवान का नाम किसी भी समय लिया जा सकता है, लेकिन यदि सुबह उठते ही श्रीकृष्ण के इन खास मंत्रों का जाप किया जाए तो मनुष्य का दिन शुभ बनता है और सभी परेशानियां दूर होती हैं।सुबह उठते ही भगवान श्रीकृष्ण के इन मंत्रों का करें जाप'क्लीं कृष्णाय नमः' 'ऊं गोपीजनवल्लभाय नमः' 'ऊं गोकुल नाथाय नमः' 'ऊं नमो भगवते श्रीगोविन्दाय' 'ऊं नमो भगवते वासुदेवाय'