1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. ‘मैंने प्यार किया’ की एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति सट्टेबाजी में हुए गिरफ्तार, मिली जमानत

‘मैंने प्यार किया’ की एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति सट्टेबाजी में हुए गिरफ्तार, मिली जमानत

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। बॉलिवुड में सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से मशहूर हुईं ऐक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) के पति हिमालय दासानी को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, मंगलवार को कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। पुलिस ने 11 जून को एक फ्लैट से 21 जुआरी पकड़े थे।

बताया जा रहा है कि अवैध रूप से जुआ खेलने के मामले में कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पिछले महीने इस मामले में पुलिस ने कई जगह छापेमारी की थी और जांच के बाद हिमालय दासानी का नाम भी गैम्बलिंग रैकेट चलाने के मामले में सामने आया था।

‘मैंने प्यार किया’ में भाग्यश्री (Bhagyashree) की मासूमियत ने उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना दी थी। भाग्यश्री और हिमालय (Himalaya Dasani) एक दूसरे को स्कूल के दिनों से ही जानते थे। इस तरह 1990 में दोनों विवाह बंधन में बंधे थे। हिमालय और भाग्यश्री के एक बेटा और बेटी हैं। जल्द ही इनका बेटा अभिमन्यू दसानी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। इनका पहला सीरियल ‘कच्ची धूप’ (Kachchi Dhoop) 1987 में आया था। लेकिन भाग्यश्री को पहचान मिली सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म से। सलमान खान और भाग्यश्री ने ‘मैंने प्यार किया’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुई। हालांकि बाद में उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...