5 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी प्रीति जिंटा, शेयर किया दबंग लुक

preity-zinta
5 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी प्रीति जिंटा, शेयर किया दबंग लुक

Bhaiaji Superhit Poster Preity Zinta

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा पूरे 5 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने जा रही हैं। 43 वर्षीय प्रीती जिंटा ने अपनी आगामी फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ का पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में प्रीति दबंग अंदाज में बंदूक थामे नजर आ रही हैं। लंबे समय के अंतराल के बाद ‘भैय्याजी सुपरहिट’ के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहीं प्रीति जिंटा ने मंगलवार को फिल्म से अपने किरदार की झलक साझा की है।

प्रीति ने ट्विटर पर लिखा, “दोस्तों, अनुमान लगाओ ये क्या है? यह ‘भैय्याजी सुपरहिट’ की सपना दुबे है। फिल्म 19 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” अपनी वापसी को लेकर उत्साहित प्रीति जिंटा ने लिखा, “पीजे की वापसी।” तस्वीर में प्रीति के माथे पर सिंदूर सजा है। लाल रंग की साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on


नीरज पाठक द्वारा निर्देशित एक्शन-कॉमेडी फिल्म में सनी देओल, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमीशा पटेल और मुकुल देव जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। बता दें कि सनी देओल पहली बार इस फ़िल्म में डबल रोल में नज़र आयेंगे।उत्तर प्रदेश के माफियागिरी की कहानी पर आधारित इस फ़िल्म में प्रीति जिंटा सनी की बीवी का रोल कर रही हैं।

प्रीति की आखिरी फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी। वह ‘इश्क इन पेरिस’ से बतौर एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और राइटर के तौर पर जुड़ी थी। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा पूरे 5 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने जा रही हैं। 43 वर्षीय प्रीती जिंटा ने अपनी आगामी फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' का पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में प्रीति दबंग अंदाज में बंदूक थामे नजर आ रही हैं। लंबे समय के अंतराल के बाद 'भैय्याजी सुपरहिट' के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहीं प्रीति जिंटा ने मंगलवार को फिल्म से अपने किरदार की झलक साझा की है। प्रीति ने ट्विटर पर लिखा, "दोस्तों, अनुमान…