भांजे की लाश लिए बीच सड़क पर बैठा मामा, मंज़र देख काँप गयी रूह

कानपुर। शहर की सड़क पर एक ऐसा दर्दनाक मंजर देखने को मिला जिसे देख लोगों का कलेजा पसीज गया। जब एक मामा अपने 5 वर्षीय भांजे की लाश को लेकर बीच सड़क पर बैठा दहाड़े मार रो रहा था तो लोगों की आंखो से अपने आप आँसू टपकने लगे। दरअसल रविवार को इमरान अपने भांजे शारिक को लेकर बाइक से घाटमपुर स्थित मोहम्मदपुर गांव जा रहा था तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक पर बैठा शारिक ट्रक के पहिये के नीचे आ गया और ट्रक बच्चे के सिर के ऊपर से निकल गया और मौके पर ही मौत हो गयी। यह मंजर इमरान अपने सामने होते देख बेसुध हो कर वहीं रोड पर भांजे की लाश लिए बैठ गया।



भांजे की मौत अपनी आंखों के सामने देखकर मामा ने अपना आपा ही खो दिया। पहले तो वह दहाड़ें मार-मारकर रोया। उसके बाद वह उसकी लाश को गोद में ही लेकर सड़क पर बैठ गया। जब एक घंटे बाद पुलिस पहुंची, तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामा को उपचार के लिए हैलट भेजा गया लेकिन अस्पताल में भी सिर्फ वह एक ही बात कह कर रो रहा था कि ‘अब मैं दीदी को क्या बताऊंगा? कैसे उनके सामने जाऊंगा? क्या कहूंगा कि मेरे सामने ये सब हो गया और मैं कुछ नहीं पाया?




यह है इंस्पेक्टर का कहना
नौबस्ता इंस्पेक्टर अशोक दुबे के मुताबिक एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी थी, जिसमें एक बच्चे की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। ट्रक मौके से फरार हो गया है। छानबीन की जा रही है।

Loading...