राज बब्बर का दावा, मंहगाई पर कांग्रेस को जमकर मिल रहा समर्थन

raj babber
राज बब्बर का दावा, मंहगाई पर कांग्रेस को जमकर मिल रहा समर्थन

लखनऊ। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर मंहगाई को लेकर हो रहे भारतबंद के लिए जोर—शोर से तैयारियों में जुटे है। उन्होने रविवार को दावा किया कि पेट्रोलियम पदार्थों में बेहताशा मूल्य वृद्धि के खिलाफ व्यापक पैमाने पर जनसमर्थन मिल रहा है।कांग्रेस ने 10 सितंबर को भारत बंद का आह्वान किया है। उनके मुताबिक इस अभियान का असर पूरे भारतवर्ष में देखने को मिलेगा। जिसको लेकर केन्द्र सरकार भी चिंतित है।

Bharat Band Gets Support On Larger Level Says Raj Babbar :

प्रदेश अध्यक्ष ने रविवार को पत्रकारवार्ता के दौरान बीजेपी पर आरोप लगाया कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में देश के ज्वलंत मुद्दों पर कोई चर्चा नहीं हुई। पहला- महंगाई और दूसरा राफेल डील। उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल के दाम रोज बढ़ रहे है। अब तक इससे पहले कभी इतने दाम नहीं बढ़े। आलम ये है कि इस मंहगाई से जनता ​त्राहि—त्राहि कर रही है। लेकिन बीजेपी नेता इसका हल निकालने के बजाए हाथ पर हाथ रखकर बैठे है। वो सिर्फ आगामी लोकसभा चुनावों के बारे में ही चर्चा करते नजर आते है।

राज बब्बर ने कहा कि राफेल दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला है। परंतु भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस पर भी बात नहीं हुई। बैठक में चुनाव जीतने के प्रबंधन पर बात हो रही है। जनहित के मुद्दों से भाजपा को कोई लेना देना ही नही है। उन्होने कहा कि कांग्रेस के बंद को डीएमके और आरजेडी समेत कई पार्टियों ने खुला समर्थन दिया है। जबकि भाजपा के सहयोगी दल भी बढ़ती महंगाई से नाराज है। उन्होंने बन्द की सफलता का दावा किया।

लखनऊ। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर मंहगाई को लेकर हो रहे भारतबंद के लिए जोर—शोर से तैयारियों में जुटे है। उन्होने रविवार को दावा किया कि पेट्रोलियम पदार्थों में बेहताशा मूल्य वृद्धि के खिलाफ व्यापक पैमाने पर जनसमर्थन मिल रहा है।कांग्रेस ने 10 सितंबर को भारत बंद का आह्वान किया है। उनके मुताबिक इस अभियान का असर पूरे भारतवर्ष में देखने को मिलेगा। जिसको लेकर केन्द्र सरकार भी चिंतित है। प्रदेश अध्यक्ष ने रविवार को पत्रकारवार्ता के दौरान बीजेपी पर आरोप लगाया कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में देश के ज्वलंत मुद्दों पर कोई चर्चा नहीं हुई। पहला- महंगाई और दूसरा राफेल डील। उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल के दाम रोज बढ़ रहे है। अब तक इससे पहले कभी इतने दाम नहीं बढ़े। आलम ये है कि इस मंहगाई से जनता ​त्राहि—त्राहि कर रही है। लेकिन बीजेपी नेता इसका हल निकालने के बजाए हाथ पर हाथ रखकर बैठे है। वो सिर्फ आगामी लोकसभा चुनावों के बारे में ही चर्चा करते नजर आते है। राज बब्बर ने कहा कि राफेल दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला है। परंतु भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस पर भी बात नहीं हुई। बैठक में चुनाव जीतने के प्रबंधन पर बात हो रही है। जनहित के मुद्दों से भाजपा को कोई लेना देना ही नही है। उन्होने कहा कि कांग्रेस के बंद को डीएमके और आरजेडी समेत कई पार्टियों ने खुला समर्थन दिया है। जबकि भाजपा के सहयोगी दल भी बढ़ती महंगाई से नाराज है। उन्होंने बन्द की सफलता का दावा किया।