1. हिन्दी समाचार
  2. Bharat Box Office Collection Day 7: फिल्म ‘भारत’ ने कमाए इतने करोड़ रुपए, जाने क्यों थोड़ी हटके है सलमान की ये फिल्म

Bharat Box Office Collection Day 7: फिल्म ‘भारत’ ने कमाए इतने करोड़ रुपए, जाने क्यों थोड़ी हटके है सलमान की ये फिल्म

Bharat Box Office Collection Day 7 Film India Earns So Many Millions Of Rupees Why Salman This Film Is Different From Another Film

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ रिलीज़िंग के पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने सातवें दिन यानी मंगलवार को करीब 8 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिसके हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ‘भारत’ ने अबतक कुल कलेक्शन 167 करोड़ 30 लाख रुपए कमा चुकी है। वहीं, फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि जिस दिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होगा उस दौरान इस फिल्म पर काफी फर्क देखने को मिल सकता है।

पढ़ें :- Ind vs Aus: आखिरी टीम इंडिया ने जीता तीसरा वनडे, 13 रनों से हारी ऑस्ट्रेलिया

सलमान खान और अली अब्बास जफर की जोड़ी जब भी बॉक्स ऑफिस पर आती है तहलका मचा देती है। इस बार भी फिल्म की शानदार कमाई को देखते हुए कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। सलमान खान ने फिल्म ‘भारत’ की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुल्तान हैं। ये फिल्म सलमान की सभी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बताई जा रही है। साथ ही सभी को ये उम्मीद है कि फिल्म अगले हफ्ते भी जोरदार कमाई करने वाली है।

बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ है को अली अब्बास जफर ने ही डायरेक्ट किया था और अब ये तीसरी फिल्म है जिसको सलमान खान और अली अब्बास जफर एकसाथ मिलकर जोरदार कमाई कर रहें हैं। सलमान खान ने इस बार अपनी पिछली फिल्मों से थोड़ा हटकर इस फिल्म में कुछ अलग करने की कोशिश की है। जो साफ नज़र आ रहा है।

फिल्म ‘भारत’ के रिव्यू की बात करें तो सलमान खान इस फिल्म में सिर्फ एक शख्स की कहानी के किरदार में नहीं दिखाई दे रहें हैं बल्कि इसके जरिये इस फिल्म में देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा को भी दर्शाया गया है। फिल्म की लंबाई और बेवजह के गाने आपको जरूर पसंद ना आएं लेकिन फिल्म आने वाले दिनों में काफी अहम रखने वाली है। इसके साथ ही सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहें हैं। जिसके चलते इस फिल्म को मिक्स रिव्यू दिए गएं हैं।

पढ़ें :- Learn to Write an Essay on Multiple Issues

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...