1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो सकते हैं अखिलेश यादव और जयंत चौधरी? ओपी राजभर को मिला न्योता

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो सकते हैं अखिलेश यादव और जयंत चौधरी? ओपी राजभर को मिला न्योता

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जल्द ही उत्तर प्रदेश में प्रवेश होने वाली है। भारत जोड़ो यात्रा अब नए साल से शुरू होगी। अभी तक इस यात्रा में फिल्मी सितारों के साथ विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग भी शामिल हो चुके हैं। इसके साथ ही खेल जगत से लेकर कई मशहूर हस्तियां भी शामिल हुईं हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जल्द ही उत्तर प्रदेश में प्रवेश होने वाली है। भारत जोड़ो यात्रा अब नए साल से शुरू होगी। अभी तक इस यात्रा में फिल्मी सितारों के साथ विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग भी शामिल हो चुके हैं। इसके साथ ही खेल जगत से लेकर कई मशहूर हस्तियां भी शामिल हुईं हैं।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

अब यात्रा नए साल में उत्तर प्रदेश में प्रवेश करेगी। कहा जा रहा है कि पार्टी ने इस यात्रा में उत्तर प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी को जोड़ने का निर्णय लिया है।

इसको लेकर पार्टी इन नेताओं को आमंत्रित करेगी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कांग्रेस सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर को भी यात्रा से जुड़ने के लिए आमंत्रित करेगी। बता दें कि, कांग्रेस की ये यात्रा 3 जनवरी को दिल्ली से यूपी में प्रवेश करेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...