1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Bharat Jodo Yatra: यूपी में प्रवेश की कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’, बड़ी संख्या में लोग यात्रा में पहुंचे

Bharat Jodo Yatra: यूपी में प्रवेश की कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’, बड़ी संख्या में लोग यात्रा में पहुंचे

नए साल पर एक बार फिर कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' शुरू हो गई है। भारत जोड़ो यात्रा में बड़ी संख्या में लोग जुटे हैं। इसके साथ ही सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। ड्रोन से भी नजर रखी जा रही है। दिल्ली पुलिस के अनेक वरिष्ठ अधिकारी यात्रा आरंभ होने वाले स्थान पर मौजूद रहे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bharat Jodo Yatra: नए साल पर एक बार फिर कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू हो गई है। भारत जोड़ो यात्रा में बड़ी संख्या में लोग जुटे हैं। इसके साथ ही सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। ड्रोन से भी नजर रखी जा रही है। दिल्ली पुलिस के अनेक वरिष्ठ अधिकारी यात्रा आरंभ होने वाले स्थान पर मौजूद रहे।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

नए साल पर भारत जोड़ो यात्रा की शुरूआत ‘दुनिया चले ना श्री राम के बिना, रामजी चले ना हनुमान के बिना’… से शुरू हुई। इसी भजन का उच्चारण करते हुए राहुल गांधी पुरानी दिल्ली के यमुना बाजार स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में बाबा का आशीर्वाद लेकर भारत जोड़ो यात्रा का आगाज किया।

बता दें कि, इस समय राहुल गांधी की यात्रा उत्तर प्रदेश में पहुंच चुकी है। कुछ ही समय में यात्रा उस जगह पहुंचेगी जहां राहुल के संबोधन के लिए मंच बना है। बता दें कि, राहुल गांधी को यात्रा में आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सहयोगी रहे एएस दौलत का साथ मिला है। एएस दौलत आज यात्रा में शामिल हुए और राहुल के हाथ में हाथ डाल चले।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...