1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Bharat Jodo Yatra: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की चिट्ठी पर CM गहलोत का पलटवार, कहा-भारत जोड़ो यात्रा से घबरा गई भाजपा सरकार

Bharat Jodo Yatra: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की चिट्ठी पर CM गहलोत का पलटवार, कहा-भारत जोड़ो यात्रा से घबरा गई भाजपा सरकार

दुनिया में एक बार फिर से कोरोना वायरस तेजी से पैर पसारने लगा है। कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने कोरोना नियमों के पालन की बात कही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की इस चिट्ठी को लेकर घमासान मच गया है। कांग्रेस नेता इसको लेकर हमलावर हो गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bharat Jodo Yatra: दुनिया में एक बार फिर से कोरोना वायरस तेजी से पैर पसारने लगा है। कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को एक चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने कोरोना नियमों के पालन की बात कही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की इस चिट्ठी को लेकर घमासान मच गया है। कांग्रेस नेता इसको लेकर हमलावर हो गए हैं।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

उनका कहना है कि वो भारत जोड़ो यात्रा से परेशान हो गए हैं इसीलिए अब कोरोना का बहाना बनाकर इसे खत्म करने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने इसको लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री को पहले पीएम मोदी को चिट्ठी लिखनी चाहिए। सीएम अशोक गहलोत ने इसको लेकर ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा है कि, अगर केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री का उद्देश्य राजनीतिक ना होकर उनकी चिंता जायज है तो उन्हें सबसे पहला पत्र प्रधानमंत्री को लिखना चाहिए था। यह स्पष्ट दिखाता है कि भाजपा का उद्देश्य बढ़ते जनसमर्थन से घबराकर भारत जोड़ो यात्रा को डिस्टर्ब करने का है। दो दिन पहले प्रधानमंत्री जी ने त्रिपुरा में रैली की थी जहां किसी भी कोविड प्रोटोकॉल की पालना नहीं हुई। कोविड की दूसरी लहर में पीएम ने बंगाल में बड़ी रैलियां की थीं‌।

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर की सुबह पूरी हो गई पर यहां उमड़ी भारी भीड़ से भाजपा एवं मोदी सरकार इतनी घबरा गई है कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री 20 दिसंबर को राहुल गांधी को राजस्थान में कोविड प्रोटोकॉल की पालना करने हेतु पत्र लिख रहे हैं।

 

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...