1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Bharat Jodo Yatra: मेरे बड़े भाई तुम पर गर्व है, तुम एक योद्धा हो…राहुल के स्वागत में बोलीं प्रियंका गांधी

Bharat Jodo Yatra: मेरे बड़े भाई तुम पर गर्व है, तुम एक योद्धा हो…राहुल के स्वागत में बोलीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' उत्तर प्रदेश पहुंच गई है। इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राहुल गांधी की अगुवाई वाली यात्रा का स्वागत किया। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि, मेरे बड़े भाई तुम पर गर्व है, तुम एक योद्धा हो। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर तंज भी कसा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ उत्तर प्रदेश पहुंच गई है। इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राहुल गांधी की अगुवाई वाली यात्रा का स्वागत किया। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि, मेरे बड़े भाई तुम पर गर्व है, तुम एक योद्धा हो। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर तंज भी कसा।

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

उन्होंने कहा कि मेरे बड़े भाई सबसे ज्यादा गर्व तुम पर है। क्योंकि पूरा सत्ता का जोर लगाया गया। सरकार ने हजार करोड़ रुपये खर्चे इनकी छवि को खराब करने के लिए लेकिन ये सच्चाई से पीछे हटे नहीं। साथ ही कहा कि इन पर एजेंसियां भी लगाई गईं लेकिन ये डरे नहीं। मेरे भाई को नहीं खरीद पाए और ना कभी खरीद पाएंगे।

कांग्रेस नेता ने कहा कि मेरे भाई तुम योद्धा हो। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने कहा कि मोहब्बत की दुकान की फ्रेंजाइजी हर गली में खोलिए। इसके साथ ही प्रियंका ने कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि आपके भाई को ठंड नहीं लगती है, वो एक टी शर्ट पहनकर चलते हैं…मैं उनसे कहती हूं कि ये सत्य का कवच पहना हुआ। भगवान इनको सुरक्षित रखेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...